बेगूसराय. बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार जोरों पर है. इस दौरान नेता एक दूसरे और उनकी पार्टी पर जमकर आरोप-प्रत्‍यारोप लगा रहे हैं. इस दौरान मार्यादाओं का भी खयाल नहीं रखा जा रहा है. जेडीयू (JDU) के विधायक और मटिहानी विधानसभा क्षेत्र से पार्टी उम्मीदवार नरेंद्र सिंह उर्फ बोगो सिंह ने चुनाव प्रचार के दौरान एक बार फिर से विवादित बयान दिया है. दरअसल, जेडीयू प्रत्याशी ने जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष और वाम दल के नेता कन्हैया कुमार को बंदर बताया है.

बोगो सिंह जेडीयू के टिकट पर अपना नामांकन करने अनुमंडल कार्यालय बेगूसराय पहुंचे थे जहां नामांकन के बाद वो मीडिया से रूबरू हो रहे थे. इसी दौरान उन्होंने कहा कि पूरे कोरोना काल में कन्हैया कुमार कहां थे, ये बात उन्हीं से जाकर पूछिए. बोगो सिंह ने कहा लोकसभा चुनाव में भी कन्हैया की करारी हार हुई थी और आज कन्हैया दूसरे गठबंधन की फिक्र कर रहे हैं. नरेंद्र सिंह उर्फ बोगो सिंह मटिहानी विधानसभा क्षेत्र से चार बार विधायक रह चुके हैं और इस बार वह पांचवीं बार जेडीयू के टिकट पर चुनाव लड़ने जा रहे हैं.

बोगो सिंह ने कहा कि अब पूरे क्षेत्र में ऐसा कोई काम नहीं बचा है, जिसको लेकर सरकार पर उंगली उठाई जा सके. आज केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार तथा बिहार में नीतीश कुमार की सरकार की सामंजस्य की वजह से पूरे बिहार में विकास की गंगा बह रही है और मटिहानी विधानसभा क्षेत्र के सुदूर इलाके भी ऐसे नहीं हैं जहां सड़क की स्थिति अच्छी नहीं हो.

विधायक बोगो सिंह ने कहा कि वो कभी भी जनता के बीच विधायक या नेता बनकर नहीं गए बल्कि वह मटिहानी का बेटा बनकर तथा विकास के मुद्दों को लेकर ही जनता के बीच जाते हैं और बोगो सिंह के पक्ष में चुनाव बोगो सिंह नहीं बल्कि मटिहानी की जनता लड़ती है. अन्य उम्मीदवारों के संबंध में बोगो सिंह ने कहा कि किसी भी दल से कोई भी उम्मीदवार आ जाए मटिहानी की जनता उसे नकार देगी.

Source : News18

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD