सोनू सूद मुंबई से लगातार प्रवासियों को उनके घर भेज रहे हैं। सोनू अपने इस काम को और बेहतर ढंग से अंजाम दे सकें इसके लिए उनकी टीम ने मिलकर टोल फ्री नंबर जारी किया है। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर की। बुधवार को बिहार के लिए रवाना की गई बसों के यात्रियों से सोनू ने वापसी की अपील भी की है।

https://www.instagram.com/p/CArWTnaAwYk/?utm_source=ig_embed

टोल फ्री नंबर के बारे में सोनू ने एजेंसी को दिए इंटरव्यू में कहा- मेरे पास रोज हजारों कॉल्स आ रहे थे। मेरे परिवार और दोस्त सारा डाटा इकट्‌ठा कर रहे थे तब हमने देखा कि ऐसे कई लोग हैं जो हम तक नहीं पहुंच पा रहे हैं। इसलिए हमने कॉल सेंटर खोलने का सोचा, यह टोल फ्री नंबर है। हमारे पास एक टीम है जो ज्यादा लोगों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। हमें नहीं पता हम कितनों की मदद कर पाएंगे, लेकिन हम कोशिश करेंगे।

https://www.instagram.com/tv/CArh-tJFPtf/?utm_source=ig_embed

इस वीडियो में सोनू बस में बैठे यात्रियों से पूछ रहे हैं कि वे कहां जा रहे हैं। जवाब मिलने पर उन्होंने यह भी कहा कि वापस जरूर आना। वहीं बसों को अपने ही सामने सैनिटाईज करवाने के बाद उन्होंने लोगों को मास्क पहने रहने की हिदायत भी दी है। अब तक सोनू मुंबई से करीब 12000 लोगों को बिहार, झारखंड, कर्नाटक और यूपी जैसे राज्यों में वापस भेज चुके हैं।

अजय देवगन ने की तारीफ

सोनू सूद के काम की तारीफ करते हुए अजय देवगन ने भी एक ट्वीट किया। अजय लिखते हैं- प्रवासियों को सुरक्षित उनके घर वापस भेजने का जो संवेदनशील काम आप कर रहे हैं, वह अनुकरणीय है। आपके लिए और ज्यादा दुआएं सोनू। रिप्लाई देते हुए सोनू ने लिखा- धन्यवाद भाई, आपके शब्दों से मुझे और साहस मिला है। अब इन लोगों को उनके परिवार से मिलाने और ज्यादा मेहनत से काम करूंगा।

Input : Dainik Bhaskar

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD