नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में चेन्नई सुपरकिंग्स का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा. चेन्नई की टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई. चेन्नई के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) का जादू भी इस बार नहीं दिखाई दिया. वो बल्ले से भी धमाल नहीं मचा सके. हालांकि इसके बावजूद आईपीएल में धोनी का नाम छाया हुआ है. हर मैच के बाद दूसरी टीमों के खिलाड़ी धोनी के पास जाकर उनसे ऑटोग्राफ और उनकी जर्सी मांगते दिखाई देते हैं. इस बीच भारत के पूर्व बल्लेबाजी कोच और पूर्व क्रिकेटर संजय बांगर ने धोनी पर बड़ी बात कह दी.

MI vs CSK, Rohit Sharma, MS Dhoni

स्टार स्पोर्ट्स पर आईपीएल 2020 से जुड़े एक कार्यक्रम में संजय बांगर (Sanjay Bangar) ने कहा कि धोनी इस देश में बहुत बड़ा नाम हैं. चेन्नई सुपरकिंग्स के फैंस तो उन्हें बहुत ज्यादा मानते हैं. जिस तरह तमिलनाडु में रजनीकांत और जयललिता की दीवानगी रही है, वैसा ही कुछ धोनी के लिए भी है. बांगर ने कहा कि मुझे इसमें कोई हैरान नहीं होगी कि कुछ सालों में धोनी का मंदिर भी बना दिया जाए.

बता दें धोनी (MS Dhoni) से पहले सचिन तेंदुलकर के साथ भी कुछ ऐसा ही हो चुका है. भारतीय फैंस ने सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट का भगवान कहा और अब धोनी के लिए भी वैसी ही दीवानगी है.

धोनी ने अपने करियर में वो सब कुछ हासिल किया है जिसके बारे में कोई खिलाड़ी सोच भी नहीं सकता. धोनी ने टीम इंडिया को टी20 वर्ल्ड कप, वर्ल्ड कप, चैंपियंस ट्रॉफी जिताई है. वो टेस्ट में नंबर 1 टीम का गौरव हासिल कर चुके हैं. आईपीएल में भी धोनी ने 3 बार चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया है.

Source : News18

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD