टीम इंडिया (Team India) को 2007 का टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2007) जिताने वाले जोगिंदर शर्मा (Joginder Sharma) लॉकडाउन के दौरान सड़कों पर उतरकर लोगों से अपने घरों में रहने का आग्रह कर रहे हैं. 2007 टी-20 विश्व कप विजेता टीम के सदस्य जोगिंदर शर्मा हरियाणा पुलिस में डीएसपी (Haryana Police DSP) हैं.

https://www.instagram.com/p/B99XSoKBMHi/?igshid=1o73meq5pp9g8

आईसीसी (ICC) ने उनकी तस्वीर शेयर कर जमकर तारीफ की है और जोगिंदर (Joginder Sharma) को असली दुनिया का हीरो बताया है. बता दें, जोगिंदर शर्मा हरियाणा के हिसार शहर में डीएसपी हैं.

देश को 21 दिन के लिए लॉकडाउन किया गया है. पीएम मोदी ने लोगों से घर पर ही रहने को कहा है. जोगिंदर शर्मा ने सड़क पर उतरकर लोगों को एक तरफ घर में रहने का आग्रह किया तो वहीं साथी पुलिसकर्मियों को भी दिशा निर्देश दिए. आईसीसी ने जोगिंदर की कोलाज फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, ”2007: टी-20 वर्ल्ड कप के हीरो. 2020: दुनिया के असली हीरो. एक पुलिसकर्मी के रूप में अपने क्रिकेट के बाद के करियर में, भारत के जोगिंदर शर्मा वैश्विक स्वास्थ्य संकट के बीच अपना काम कर रहे हैं.”

Joginder Sharma on Twitter: "Happy moment With a country Hero ...

 

इस पोस्ट को खूब पसंद किया जा रहा है, लोग जोगिंदर की खूब तारीफ कर रहे हैं. लोग उनको रियल हीरो बता रहे हैं. जोगिंदर शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंड पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो लोगों से घर में ही रहने का आग्रह कर रहे हैं.

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD