फिल्म निर्माता-निर्देशक और टी-सीरीज के चेयरमैन-मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार ने भी कोरोना वायरस से पीड़ितों के लिए बड़ा कदम उठाया है. उन्होंने पीएम केयर्स फंड में 11 करोड़ रुपए दान देने का ऐलान किया है. इसके अलावा उन्होंने सीएम रिलीफ फंड में भी एक करोड़ दान देने की बात कही है.

https://twitter.com/itsBhushanKumar/status/1244135893834682369?s=19

भूषण कुमार ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने लिखा- ‘आज हम सब एक बहुत ही अहम स्टेज पर हैं और ये बहुत जरूरी है कि हम मदद का हाथ बढ़ाएं.- मैं अपने पूरे टी-सीरीज परिवार के साथ PM CARES फंड में 11 करोड़ रूपए दान देने की शपथ लेता हूं. हम सब मिलकर इसके खिलाफ लड़ सकते हैं. जय हिन्द’.

उन्होंने दूसरे ट्वीट में सीएम रिलीफ फंड में एक करोड़ रुपए डोनेट करने की भी घोषणा की. उन्होंने लिखा- ‘इस जरूरत के समय मैं अपने टी-सीरीज परिवार के साथ सीएम रिलीफ फंड में एक करोड़ रुपए दान देने का ऐलान करता हूं. उम्मीद है इस मुसीबत से हम जल्द पार पाएंगे. घर में रहें सुरक्षित रहें’.

अक्षय कुमार ने दिए 25 करोड़

भूषण कुमार का यह कदम सराहनीय है. मालूम हो भूषण से पहले कई फिल्मी सितारे आर्थिक मदद के लिए सामने आए हैं. अक्षय कुमार ने PM CARES फंड में 25 करोड़ का दान दिया. उनके अलावा कपिल शर्मा, वरुण धवन, जावेद अख्तर, साउथ स्टार पवन कल्याण, राम चरण ने भी राहत कोष में

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD