अहियापुर स्थित पुलिस लाइन से थोड़ी दूर आगे सोमवार को दिन दहाड़े बाइक सवार अपराधियों ने डीएसपी पश्चिमी के चालक व उनकी पत्नी से पर्स छीन लिया। इसमें 2.5 लाख रुपये थे। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस की टीम ने बदमाशों की पहचान के लिए इलाके के सीसी कैमरों का फुटेज देखा। इसके बाद से छापेमारी चल रही है।

Bihar Police Vacancy 2019

बताया गया है कि चालक दादर निवासी लालबाबू साह पत्नी के साथ बैरिया स्थित भारतीय स्टेट बैैंक से बेटी की शादी के लिए रुपये निकालने गए थे। चेक से दो लाख रुपये निकाले। पहले से पर्स में 50 हजार रुपये थे। पैसों की निकासी के बाद पति-पत्नी घर के लिए निकले। इसी बीच काले रंग की पल्सर बाइक पर सवार बदमाशों ने पर्स झपट लिया। चालक ने घटना की बाबत अहियापुर थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

चालक ने पुलिस को बताया कि बैैंक के कैश काउंटर पर भी काफी देर हुई। पहले पैन के लिए तंग किया गया। फिर पैसे लेकर हम निकले। पर्स में जीविका के 6-7 पासबुक थे। कैश देने से पहले संबंधित कर्मी ने तीन चार बार अंदर बाहर किया। लालबाबू ने आरोप लगाया कि कैश काउंटर पर पैन कार्ड देने के बाद कर्मी तीन चार बार अंदर बाहर किया। फिर बात करने के बाद दो लाख रुपये दिए। उधर, थानाध्यक्ष विकास कुमार राय के नेतृत्व में बदमाशों की खोज चल रही है। मुजफ्फरपुर के सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह ने कहा कि घटना हुई है। राह चलते लोगों का पर्स झपटनेवाले गिरोह की करतूत है। जल्द ही बदमाशों की गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी।

Input : Dainik Jagran

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD