बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput Death) के मामले में ड्रग एंगल की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने एक्टर की गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को हिरासत में लिया है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती को नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट (NDPS Act) के तहत गिरफ्तार किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की पूछताछ किए जाने के दौरान बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस को बेनकाब किया है.

रिया ने जिनके नाम का खुलासा किया है, उनमें दो बड़ी एक्ट्रेस सहित एक फैशन डिजाइनर का नाम भी शामिल है. इनमें से एक को जाने-माने एक्टर का दोस्त बताया जा रहा है. रिया ने जिन नामों को खुलासा किया है, उनमें सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह का नाम भी सामने आया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया ने एनसीबी की पूछताछ में रकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान का नाम लिया है.

रिया चक्रवर्ती के खुलासे के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने इन तीनों को ही जांच के दायरे में रखा है. बताया जा रहा है कि पूछताछ के दौरान रिया ने कबूल किया है कि उन्होंने इन दो एक्ट्रेस और डियाइनर के साथ मिलकर सुशांत सिंह राजपूत के साथ ड्रग्स लिया है. इनमें से एक की पहचान सुशांत संग थी, जबकि बाकि के दो रिया की तरफ से थीं.

रिया ने एजेंसी को बताया है कि बॉलीवुड के 80 फीसदी सेलेब्रिटीज ड्रग्स का सेवन करते हैं. ऐसी भी खबरें हैं कि एनसीबी द्वारा ड्रग एंगल की जांच में 25 प्रमुख बॉलीवुड हस्तियों को तलब किए जाने की संभावना है. एनसीबी को दिए अपने बयान में रिया ने सुशांत के लिए ड्रग्स की खरीद में अपनी भूमिका को स्वीकारा और साथ ही पैसे के लेनदेन को संभालने की बात भी कुबूल की है.

Source : News18

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD