मुंबई. एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh rajput) की मौत से जुड़े ड्रग्‍स केस की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मंगलवार को एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika padukone) की मैनेजर करिश्मा प्रकाश (Karishma Prakash) के घर पर छापेमारी की है. एनसीबी से जुड़े सूत्रों ने बताया कि वर्सोवा स्थित करिश्‍मा के घर पर छापेमारी में 1.7 ग्राम चरस और कम से कम दो बोतल भांग का तेल (CBD oil) बरामद हुए. करिश्‍मा प्रकाश से एनसीबी पहले सुशांत सिंह राजपूत मामले के संबंध में दर्ज की गई एफआईआर पर पूछताछ भी की थी.

इस छापेमारी पर एनसीबी के अफसर ने बताया कि बॉलीवुड में ड्रग्‍स नेटवर्क की जांच में पकड़े गए एक ड्रग्‍स पैडलर्स से पूछताछ में उसने करिश्‍मा प्रकाश का नाम लिया था. इसी के आधार पर मंगलवार को उनके घर पर छापेमारी की गई. इसमें 1.7 ग्राम चरस और कम से कम दो बोतल सीबीडी ऑयल बरामद हुआ है.

अधिकारी ने कहा कि छापे के समय प्रकाश घर पर नहीं थीं और उनके घर पर उनके परिचितों की मौजूदगी में तलाशी ली गई. अफसर ने जानकारी दी है कि गुरुवार को करिश्‍मा प्रकाश को इस मामले में पूछताछ के लिए एनसीबी ने बुलाया है. उनका फोन स्विच ऑफ है. एनसीबी को नहीं पता है कि वह कहां पर हैं.

अफसर के मुताबिक करिश्‍मा प्रकाश ने एनडीपीएस अधिनियम की धाराओं का उल्लंघन किया है. ऐसे में एफआईआर में उनका नाम दर्ज करने से पहले उन्‍हें अपने बचाव के लिए एक मौका दिया जाएगा. हालांकि अभी तक इस मामले में अभी दीपिका पादुकोण से कनेक्‍शन नहीं मिला है. बता दें कि दीपिका पादुकोण भी एनसीबी के सामने पिछले महीने पेश हो चुकी हैं.

Source : News18

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD