सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग ऐंगल आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ऐक्‍ट‍िव हो गया है। एनसीबी ने सोमवार को मुंबई में दो लोगों को गिरफ्तार किया, जबकि मंगलवार को भी एक गिरफ्तारी हुई है। इन ड्रग पेडलर्स से अब तक की पूछताछ में एनसीबी ने इनका रिया और शौविक से सीधा कनेक्शन पाया है। हालांकि, इनके नाम के अभी खुलासा नहीं हुआ है, क्‍योंकि एनसीबी मामले में और पूछताछ करने वाली है। यदि पक्‍के सबूत मिलते हैं, तो रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती की गिरफ्तारी हो सकती है।

ड्रग पेडलर रिया और शौविक से सीधी संबंध
हमारे सहयोगी चैनल टाइम्स नाउ के मुताबिक, एनसीबी से जुड़े लोगों का कहना है कि टीम ने जिस आरोपी को गिरफ्तार किया है, उसका रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती से सीधा संबंध है। एनसीबी में मामले में कोई भी ऐक्‍शन लेने से पहले पुख्‍त सबूत इकट्ठा कर लेना चाहती है, ताकि गिरफ्तारी के बाद सबूतों के अभाव में रिया और शौविक को जमानत न मिल जाए। लिहाजा, अभी वह इन गिफ्तार पेडलर्स से और पूछताछ करने वाली है।

ड्रग पेडलर्स ने लिए बॉलिवुड के बड़े लोगों के नाम
ड्रग पेडलर्स ने बॉलिवुड के बड़े लोगों के भी नाम लिए हैं। एनसीबी इन बड़े नामों का जल्‍द खुलासा कर सकता है और सभी को समन भेजा जा सकता है। रिपोर्ट्स के मुताब‍िक, ड्रग पेडलर्स ने बताया है क‍ि बांद्रा, जुहू और लोखंडवाला इलाके में होने वाली बॉलिवुड पार्टीज में ड्रग्‍स ल‍िए जाते हैं।

रिया की वॉट्सऐप चैट में ड्रग ऐंगल का खुलासा
बताते चलें कि सुशांत केस की जांच कर रही ईडी को रिया चक्रवर्ती की वॉट्सऐप चैट की डीटेल्स से पता चला है कि वह ड्रग्स का ‘इस्तेमाल और डीलिंग’ कर रही थीं। ईडी ने रिया के वॉट्सऐप चैट की डीटेल्स न केवल सुशांत केस की जांच कर रही सीबीआई टीम को बल्कि ड्रग्स जैसे मामलों की जांच करने वाले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को भी सौंपी थी।

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD