सोशल मीडिया पर राहुल गांधी की एक फोटो कई नेताओं की वॉल पर घूम रही है। ये तस्वीर है कांग्रेस नेता राहुल गांधी की। लोग इस तस्वीर को देखकर आश्चर्य चकित हो रहे हैं और उन्हें सबसे फिट नेता बता रहे हैं।

दरअसल ये तस्वीर राहुल गांधी की केरल यात्रा की है जब वह मछुआरों के साथ पानी में उतर गए थे। इस तस्वीर में राहुल गांधी के बाइसेप्स और ऐब्स दिख रहे हैं। जिससे उनकी शानदार फिटनेस दिख रही है। मछुआरों के साथ मछली पकड़ने के लिए उतरे राहुल ने नीले रंग की टी शर्द और खाकी रंग पैंट पहनी थी। राहुल के समुद्र में कूदते ही मछुआके खुश हो गए।

समुद्र से निकलने के बाद जैसे ही राहुल अपने कपड़े बदलने के लिए निकले तो उनकी गीली टीशर्ट में उनके ऐब्स दिख रहे थे उसी दौरान ये तस्वीर खींच ली गई। इस तस्वीर को ट्विटर पर शेयर करते हुए कांग्रेस के पूर्व सांसद राजीव शुक्ला ने कहा, “इस तस्वीर को गौर से देखिए, राहुल के भी ऐब्स हैं। यह उनके समुद्र में तैराकी के बाद की तस्वीरें हैं।”

बॉक्सर और कांग्रेस नेता विजेंद्र सिंह ने भी इस फोटो को ट्विटर पर शेयर करते हुए राहुल गांधी की तारीफ की। उन्होंने लिखा, ये हैं एक बॉक्सर के ऐब्स, लोगों के एक निडर और युवा नेता, राहुल गांधी।

Input: Live Hindustan

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD