तुंबाड फेम एक्टर सोहम शाह बहुत जल्द एक नए अवतार में नजर आने वाले हैं. ये नया अवतार और कोई नहीं बल्क‍ि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव का होगा. रिपोर्ट्स हैं कि सोहम बहुत जल्द लालू यादव की जिंदगी पर आधार‍ित वेब सीरीज ”महारानी” में लालू यादव का कैरेक्टर प्ले करते दिखेंगे.

Sohum Shah to play Lalu Prasad Yadav in web-series

लालू प्रसाद यादव के रोल में ये एक्टर

मिड-डे की रिपोर्ट के मुताबिक सोहम शाह ने सितंबर में इस प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू किया है. नवंबर में भोपाल में इस प्रोजेक्ट का सेट लगाया गया. सूत्र ने बताया कि सोहम ने लालू यादव का लुक पाने के लिए दो महीने में 12 किलो वजन बढ़ाया है. जैसे ही सीरीज की शूट‍िंग खत्म होगी सोहम को अपना एक्स्ट्रा वजन कम करना होगा ताकि वे जनवरी में अपने अगले प्रोजेक्ट की तैयारी शुरू कर लें. सूत्र ने ये भी बताया कि सोहम अपने इस किरदार के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं ताकि बिहारी टोन में परफेक्टली बात कर सकें. वे वर्चुअल वर्कशॉप्स अटेंड कर रहे हैं. लालू यादव के वीड‍ियोज देखते हैं ताकि उनके जैसी बोली और बोलने का तरीका पकड़ सके.

Tumbbad actor Sohum Shah to play Lalu Prasad Yadav in political drama Maharani - Binge Watch News

मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार, भोपाल में इस प्रोजेक्ट की शूट‍िंग लंबी चलने वाली है. इसके बाद मुंबई में अगला शेड्यूल है. इस प्रोजेक्ट के शो-रनर सुभाष कपूर हैं. मालूम हो कि सोहम शाह की फिल्म तुंबाड 2018 में रिलीज हुई थी. फिल्म को क्रिट‍िक्स और दर्शकों दोनों का बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला था. तुंबाड का प्रोडक्शन भी सोहम ने किया था. यह वेनिस इंटरनेशनल फिल्म फेस्ट‍िवल की ओपनिंग फिल्म के तौर पर दिखाई गई थी जो कि किसी भी भारतीय फिल्म के लिए बहुत बड़ी उपलब्ध‍ि है.

इन फ‍िल्मों में क‍िया काम

बात करें सोहम शाह के एक्ट‍िंग कर‍ियर की तो उन्होंने 2009 में बाबर फिल्म से डेब्यू किया था. इसके बाद 2013 में उनकी फिल्म ‘Ship Of Theseus’ रिलीज हुई थी. सोहम इस फिल्म के एक्टर और प्रोड्यूसर दोनों थे. फिल्म को नेशनल अवॉर्ड से सम्मान‍ित किया गया था. इसके बाद वे गुलाब गैंग, तलवार, सिमरन, तुंबाड, बार्ड ऑफ ब्लड में नजर आए. उनकी अपकमिंग फिल्म में द बिग बुल है.

Source : Aaj Tak

rama-hardware-muzaffarpur

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD