आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी आनेवाली फिल्‍म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग के लिए तुर्की गए हुआ हैं. इस बीच उन्होंने तुर्की की पहली महिला एमीन एर्दोगान (Emine Erdogan) से मुलाकात की. दोनों की मुलाकात की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे है. लोगों को दोनों की ये मुलाकात पसन्द नहीं आई.

दरअसल, आमिर खान तुर्की की प्रथम महिला एमीन एर्दोगान से मिले. जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग उन्हें खरी- खोटी सुनाने लगे. बता दें कि हाल ही में तुर्की और भारत के अंतर्राष्ट्रीय संबंध बिगड़ चुके हैं क्योंकि माना जा रहा है कि तुर्की कश्मीर और केरल में आतंकवादी गतिविधियों को बढ़ावा दे रहा है. ऐसे में आमिर का एमीन एर्दोगान से मिलना लोगों को नहीं भाया और भारतीय यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे. देखें लोगों ने क्या कहा-

कुछ दिन पहले ही फिल्‍म की रिलीज डेट सामने आई है. आमिर खान की इस मोस्‍ट अवेटिड फिल्‍म को 2020 की क्रिसमस पर रिलीज किया जाना था. लेकिन अब इस फिल्‍म को 2021 की क्रिसमस में रिलीज किया जाएगा. ट्रेड एनालिस्‍ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है. इस फिल्म में करीना कपूर, विजय सेतुपति और मोना सिंह भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.

अद्वैत चंदन के निर्देशन में बन रही इस फिल्‍म में आमिर खान एक फिर डिफ्रेंट लुक से दर्शकों के सामने आयेंगे. बता दें कि आमिर खान का क्रिसमस से पुराना नाता है. इससे पहले आमिर खान की कई फिल्‍में क्रिसमस के मौके पर रिलीज हो चुकी है जिसमें 3 इडियट्स, पीके, धूम 3 और दंगल है. सभी फिल्‍मों ने बॉक्‍स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी.

गौरतलब है कि आमिर खान की यहफिल्म 1994 में आयी हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ (1994) का रीमेक है. इसमें टॉम हैंक्स ने मुख्य किरदार निभाया था. ‘फॉरेस्ट गम्प’ ने छह ऑस्कर अवॉर्ड अपने नाम किये थे. फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इस फिल्म के लिए टॉम हैंक्स को बेस्ट एक्टर, रॉबर्ट जेमेकिस को बेस्ट डायरेक्टर और फिल्म को बेस्ट पिक्चर का अवॉर्ड मिला था. यह फिल्म साल 1994 में दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी. ‘फॉरेस्ट गम्प’ आम दर्शकों के लिए हमेशा दिल के करीब रहने वाली इमोशनल फिल्म रही है.

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD