बिहार में कोरोना का कहर जारी है. प्रदेश के गांव-गांव में कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं. इस बीच, कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर राजनीतिक बयानबाजी भी जारी है.

राजद नेता तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने राज्य के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय (Mangal Pandey) पर जोरदार हमला किया है. तेजप्रताप यादव ने मंगल पांडेय का एक पोस्टर अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है.

इस पोस्टर में सबसे ऊपर लिखा है कि गुमशुदा की तलाश. इसके बाद लिखा है, ‘प्रिय मंगल पांडेय जी (स्वास्थ्य मंत्री, बिहार सरकार) इस कोरोना जैसी महामारी में सारे बिहारियों को छोड़कर आप कहां चले गए हैं. डरिए मत वापस आइए, लोगों का क्या है दो-चार दिन में फिर सब भूल जाएंगे, जिससे आप फिर अपनी भ्रष्टाचारी व्यवस्थाओं को चला पाएंगे, आपको कोई कुछ नहीं कहेगा.’ साथ ही पोस्ट में लिखा है कि इनका पता बताने वाले को आकर्षक उपहार दिया जाएगा. इस पोस्टर के कैप्शन में तेजप्रताप ने लिखा, ’ये जी..? मंत्री जी को कहीं देखे हो का..?’

गौरतलब है कि बिहार में कोरोना संक्रमण के एक्टिव मामलों की संख्या लगातार बढ़ रही है. हालांकि, राज्य में बीते चार दिनों से लगातार कोरोना के आंकड़े में कमी देखने को मिल रही है. सोमवार देर शाम तक राज्य में कोरोना के करीब 10 हजार मामले सामने आए. प्रदेश में लॉकडाउन लगने के बाद कोरोना के आंकड़ों में कमी हो रही है.

Source : Zee Bihar

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD