RANCHI: लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव अपने पिता से मिलने के लिए गुरुवार को रांची गए थे. इस दौरान तेज प्रताप यादव रांची के चुटिया थाना क्षेत्र में स्थित होटल कैपिटल रेजिडेंसी में रुके हुए थे. होटल में तेजप्रताप को कमरा नंबर 507 में रूके थे. इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस और प्रशासन की टीम ने होटल में छापेमारी की तो देखा की कमरा नंबर 507 में तेज प्रताप यादव रुके हैं. जिसके बाद होटल के मालिक और मैनेजर के खिलाफ पुलिस ने चुटिया थाना में केस दर्ज किया है.

रोक के बाद भी खोला होटल

कोरोना संकट को लेकर सरकार का सख्त आदेश है कि होटल अभी फिलहाल बंद रहेंगे. लेकिन इसके बाद भी होटल तेजप्रताप को लेकर बुकिंग किया और तेजप्रताप को कमरा दिया. इसको लेकर पुलिस ने केस दर्ज किया है. होटल के मालिक दुष्यंत कुमार से पुलिस ने जवाब भी मांगा है. आखिर क्यों होटल खोला.

60 गाड़ियों का काफिला

बताया जा रहा है कि जिस होटल में तेज प्रताप यादव रूके थे उनके साथ में उनके कई समर्थक भी थे. झारखंड बीजेपी के प्रवक्ता प्रफुल्ल शाहदेव ने आरोप लगाया था कि तेज प्रताप 60 गाड़ियों के काफिले के साथ रांची आए. उनके साथ में करीब 300 आदमी थी. ऐसे में हेमंत सोरेन की सरकार ने कैसे झारखंड में बिना पास के आने की इजाजत दी. हेमंत सोरेन की सरकार और रांची पुलिस को कार्रवाई करनी चाहिए. बता दें कि तेज प्रताप अपने पिता से मिलने के लिए गुरुवार को रांची पहुंचे थे.

Input : First Bihar

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD