पटना: बिहार विधानसभा चुनाव पर पूरे देश की नजर रहती है. कहा जाता है कि केंद्र की सत्ता बिहार और यूपी के रास्ते ही जाती है. इस बार भी बिहार में विधानसभा चुनाव बेहद दिलचस्प हो गया है. किसी के लिए भी ये अंदाजा लगा पाना मुश्किल है कि एनडीए या महागठबंधन में कौन जीत सकता है.

सभी पार्टियां बिहार में ताबड़तोड़ रैली कर रही है और अपनी सारी ताकत इसमें झोंक दी है. वहीं, तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने आज अपनी रैली का ट्विटर पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देख एनडीए की टेंशन जरूर बढ़ सकती है. दरअसल, यह वीडियो तेजस्वी के बुधवार की रैली की है जिसमें भारी संख्या में लोग नजर आ रहे हैं.

इतना ही नहीं वीडियो को देखकर साफ पता चल रहा है कि तेजस्वी का क्रेज किस कदर लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. ऐसा नहीं है कि यह पहली रैली है जिसमें काफी संख्या में लोग पहुंचे हैं. कोरोना की गाइडलाइन के बावजूद भारी संख्या में लोग तेजस्वी की रैली में पहुंच रहे हैं और इसकी चर्चा सोशल मीडिया पर भी जमकर हो रही है और तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं.

तेजस्वी की रैली में भारी संख्या में पहुंच लोग, इस VIDEO को देख बढ़ सकती है NDA की टेंशन

इसके पहले भी तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए कहा था, ‘महागठबंधन की सभाओं में उमड़ रहा जनसैलाब लोगों के लिए भीड़ हो सकती है लेकिन मेरे लिए यह करोड़ों बिहारवासियों की आकांक्षाएं, सपने और उम्मीदें है जिन्हें पूरा करना है. गुरुआ विधानसभा क्षेत्र से महागठबंधन के युवा राजद प्रत्याशी श्री विनय कुमार के पक्ष में जुटा जनसमर्थन.’

Source : Zee News

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD