बिहार में चमकी बुखार से हुई मौ’तों पर पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ है. इसपर नीतीश सरकार के साथ विपक्ष भी घिरता जा रहा है. सोशल मीडिया से लेकर सड़क तक हर कोई पूछ रहा है कि इस मुद्दे पर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता तेजस्वी यादव चुप क्यों हैं. इस बीच राजद के सीनियर नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि मुझे नहीं पता तेजस्वी कहां हैं, शायद वह क्रिकेट विश्वकप देखने गए हैं, मुझे ज्यादा जानकारी नहीं हैं.

बता दें कि रघुवंश प्रसाद सिंह से पत्रकारों ने सवाल पूछा कि क्या सरकार के साथ विपक्ष की संवेदना मर गई है? अभी तक विपक्ष के नेता का बयान क्यों नहीं आया? इसका जवाब देते हुए रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि अब मुझे पता नहीं है कि वह (तेजस्वी) यहां हैं या नहीं, लेकिन हम अनुमान लगाते हैं कि वर्ल्डकप चल रहा है तो वह (तेजस्वी) वहीं गए होंगे. हम अनुमान लगाते हैं, कोई जानकारी नहीं है.

इधर, जदयू महासचिव केसी त्यागी ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि अगर तेजस्वी वर्ल्ड कप देखने गए हैं तो मैं उनके खेल भावना का सम्मान करता हूं। तेजस्वी के लिए बिहार के सबसे बड़े कप लोकसभा चुनाव में मिली हार पर आत्ममंथन करने का वक्त है न कि क्रिकेट वर्ल्ड कप देखने का। केसी त्यागी ने ये बयान राजद नेता रघुवंश प्रसाद सिंह के बयान पर दिया है।

बिहार में चमकी बुखार और लू से मौत की खबरों के बीच राजद नेता और लालू प्रसाद के बेटे राजनीतिक परिदृश्य से गायब चल रहे हैं। मुजफ्फरपुर में इंसेफलाइटिस से करीब 130 से अधिक बच्चों की मौत हो चुकी है, मगर अब तक विपक्ष के नेता के तौर पर तेजस्वी यादव की इस मामले में सक्रियता नहीं दिख पाई है।

Input:Before Print

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD