विधानसभा सत्र का अंतिम दिन तेजस्वी यादव और नीतीश कुमार के नाम रहा. पहले तो तेजस्वी यादव ने अपने भाषण के दौरान नीतीश कुमार पर आपत्तिजनक टिप्पणी की. वहीं, नीतीश कुमार ने भी पलटवार करते हुए हुए तेजस्वी यादव पर जमकर बरसे और उनकी अच्ची खासी क्लास भी लगाई.

सदन समाप्ति के बाद तेजस्वी यादव मीडिया से रूबरू हुए. इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं सीएम के बयान कि बेटे की चाह में बेटियां पैदा करते रहे का जवाब दिया. मैंने कहा कि सीएम का एक बेटा है, तो क्या बुरा कहा. सात ही उन्होंने लालू यादव के वायरल ऑडियो पर भी बात की.

तेजस्वी यादव ने कहा कि यह जांच का विषय है. साथ ही उन्होंने कहा कि मेरे बारे में क्या कुछ नहीं कहा जाता है लेकिन मैं वर्तमान की बात करता हूं तो लोग पुरानी बातों को दोहरा रहे हैं. मुख्यमंत्री का काम बच्चों और बहनों के बारे में सवाल पूछना कहां से उचित है. सीएम खुद व्यक्तिगत टिप्पणी करते हैं कि मेरे परिवार ने बेटों की लालच में बेटियों को पैदा किया. मेरी बहनों को राजनीति में लाकर व्यक्तिगत टिप्पणी सही नहीं.

तेजस्वी ने ये भी कहा है कि नीतीश कुमार के एक बेटे हैं या कोई और मैंने इस सवाल को पूछा है बस. मुख्यमंत्री आज गुस्से में बबूला थे मगर सच बात बहुत लोगों को पता नहीं है. मुख्यमंत्री पर लगे आरोप की जांच तब पारदर्शिता पूर्ण होता जब वह इस्तीफा उस पद से दे देते और जांच होती.

वहीं, राबड़ी देवी ने भी नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. राबड़ी देवी ने कहा कि नीतीश कुमार कहते हैं कि वो घंटों काम करते हैं. इसलिए ही वो पागल हो गए हैं और निजी टिप्पणी करते हैं. आरजेडी के विधायक 74 है और जेडीयू के 43 एमएलए हैं. जनता ने इस बार उन्हें लात मारा है.

Source : Zee News

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD