तेजस्वी ने नीतीश सरकार को हर मोर्चे पर विफल करार दिया है. उन्होंने सरकार की विफलता गिनाते हुए कहा कि अपराध को रोकने में सरकार पूरी तरह से विफल रही है. लॉकडाउन के दौरान अपराध का ग्राफ बेहद बढ़ गया. बढ़ते अपराध के कारण लोग डरे हुए है. अपराधियों पर नकेल कसने के बजाए सरकार उसको सह देने का काम कर रही है.

वहीं बिहार में एक फिर बाढ़ से तबाही की आशंका जताते हुए तेजस्वी ने कहा कि समय रहते बिहार के बांधों का काम पूरा नहीं किया गया. ना ही बांधों की मरम्मती करायी गयी. ऐसे में उत्तर बिहार में एकबार फिर बाढ़ से तबाही की संभावना है.

उधर नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा के दावों पर पलटवार करते हुए तेजस्वी ने कहा कि मॉनसुन की पहली बारिश में पटना की सूरत बदल गयी है. आम लोगों की कौन कहे मंत्रियों के आवास में भी पानी घुस गया है. जो अभी तक नहीं निकाले गए है. ऐसे में मंत्री जी के दावों में कितनी सच्चाई है यह बिहार की जनता देख रही है.

तेजस्वी ने यह भी कहा कि हमारी सरकार से कुछ गलतियां हुई जिसकी सजा हमलोग भुगत रहे है. उसकी गलती के कारण आरजेडी सत्ता से अभी तक बाहर हैं. लेकिन पिछले 15 सालों से बिहार में बीजेपी-जेडीयू की सरकार है. आखिर 15 सालों में बिहार के इन समस्याओं का समाधान क्यों नहीं हुआ ? यह बात प्रदेश की जनता पूछ रही है. सत्ता में रहने वालों से हर कोई सवाल पूछेगा.

Input : Live Cities

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD