पटना. कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण से लड़ रहे बिहार की मदद के लिए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejasvi Yadav) ने पहल की है. तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री राहत कोष में जहां अपनी एक महीने की सैलरी देने का ऐलान किया है, वहीं इस कठिन समय में अपने सरकारी आवास को भी आइसोलेशन सेंटर, जांच केंद्र या क्वॉरेंटाइन के लिए इस्तेमाल किए जाने की सरकार से पेशकश की है.

तेजस्वी ने फेसबुक पर लिखा है कि इस कठिन घड़ी में सभी समर्थ राज्यवासियों को अपनी-अपनी जिम्मेदारी का एहसास होना चाहिए और और अपने कर्तव्य को निभाना चाहिए. सभी साथी बिहार वासियों के जीवन सुरक्षा का जिम्मा लें. जितना बन सके उतना करें. मास्क, हैंड सैनिटाइजर और जरूरी वस्तुओं की कालाबाजारी ना करें. उन्होंने लिखा है कि हम कोरोना से लड़ेंगे और मिलकर उसे हराएंगे.

तेजस्वी ने फेसबुक पोस्‍ट में लिखा है कि बिहार में कोरोना वायरस से फैलाव और उसके चलते हुई मृत्यु दुखद है. समय आ गया है कि हम सभी इस बीमारी के खिलाफ लड़ाई तेज करें. सरकार को हर लापरवाही त्याग कर त्वरित एक्शन लेना होगा. उन्होंने लिखा है कि इस लड़ाई में हम सभी सरकार का हर संभव सहयोग करने के लिए तैयार हैं.

तेजस्वी यादव, बिहार में कोरोना

सरकारी आवास को भी यूज करने का दिया ऑफर
तेजस्वी ने लिखा है कि मुझे नेता प्रतिपक्ष होने के नाते पटना में जो सरकारी आवास मिला है मैं चाहूंगा कि उस आवास का उपयोग सरकार अपनी सुविधानुसार करे और कोरोना से लड़ने के लिए सार्थक कदम उठाए. तेजस्वी ने लिखा है कि बिहार में कोरोना से एक जान चली गई है, लेकिन अब और नहीं. कोरोना वायरस के खिलाफ इस लड़ाई में सरकार की सकारात्मक पहल में पूरा सहयोग देंगे, लेकिन किसी भी स्तर पर ढिलाई बर्दाश्त नहीं की जाएगी, क्योंकि आखिरकार सवाल एक जिंदगी का है.

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD