पूरे देश में बढ़ते कोविड-19 के संक्रमण के चलते इस बार केंद्र सरकार ने सीबीएसई बोर्ड की परीक्षाओं को लेकर एक बड़ा फैसला लिया है। 2021 में होने वाली सीबीएसई की दसवीं के परीक्षा को रद्द कर दिया गया है। सीबीएसई बोर्ड के अधिकारियों के साथ हुई प्रधानमंत्री की बैठक में यह फैसला लिया गया है। परीक्षाएं रद्द होते ही लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव ने तंज करते हुए पीएम मोदी पर हमला बोला।

तेज प्रताप यादव ने ट्वीट करते हुए कहा कि “थोड़ी सी ‘चर्चा’ क्या की, बच्चों का भविष्य डकार गए..!”

इन दिग्गजों ने भी की थी बोर्ड परीक्षा रद्द करने मांग

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल, कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी, राहुल गांधी ने भी सीबीएसई बोर्ड की परीक्षाओं को लेकर चिंता जताई थी। वहीं बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद और रवीना टंडन ने भी बोर्ड परीक्षाओं को रद्द करने और बिना परीक्षा के स्टूडेंट्स को अगली कक्षाओं में प्रमोट करने की मांग की थी। उन्होंने ट्विटर के जरिए कहा था कि ये समय तनावपूर्ण है और बच्चों का इस समय में परीक्षा देना जोखिम भरा हो सकता है।

अभिभावक बोले-हमारे बच्चों के जीवन से बढ़कर कुछ भी नहीं
परीक्षाएं रद्द किए जाने पर पेरेंट्स खुश हैं। अभिभावकों का कहना है कि हमारे बच्चों की सुरक्षा से बढ़कर हमारे लिए कुछ नहीं है। पीएम मोदी के फैसले का हम स्वागत करते हैं और उनको धन्यवाद भी देते हैं, क्योंकि हम लोगों को कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण के बीच अपने बच्चों की काफी चिंता थी।

Input: NBT

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD