नई दिल्ली: इस बार फिल्म ‘दबंग 3’ से भले ही मुन्नी (मलाइका अरोड़ा) को हटाकर खुद सलमान खान ‘मुन्ना’ बन गए हों, लेकिन हम सबका ‘मुन्ना भाई’ तो असल में संजय दत्त ही हैं. फिल्म ‘मुन्ना भाई’ और ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ के बाद अब ‘मुन्ना भाई 3’ की घोषणा हो चुकी है और इस फिल्म में भी मुन्ना भाई तो संजू बाबा ही होंगे.फिल्मकार विधु विनोद चोपड़ा (Vidhu Vinod Chopra) ने कहा कि उनकी हालिया फिल्म ‘शिकारा’ का अनुभव दिल दिमाग के लिए काफी गहन रहा और अब वह ‘मुन्ना भाई’ प्रोजेक्ट की नई फिल्म पर ध्यान केंद्रित करेंगे, क्योंकि अब वह एक कॉमेडी फिल्म बनाना चाहते हैं.

काफी हिट रही है ‘मुन्ना भाई’ फ्रेंचाइजी

कश्मीर घाटी से कश्मीरी हिंदुओं के पलायन पर आधारित फिल्म ‘शिकारा’ के प्रमोशनल इवेंट में उन्होंने कहा, “मैं सच में ‘मुन्ना भाई’ को बनाना चाहता हूं. मेरे दिल के करीब होने के कारण यह (शिकारा) थका देने वाली फिल्म थी. मैं अब कुछ फन फिल्में बनाना चाहता हूं. मैं ‘मुन्ना भाई’ सीरीज की अगली फिल्म के लिए काफी समय से इंतजार कर रहा हूं. आखिरकार अब मेरे पास कुछ ऐसा है, जो मैं करना चाहता हूं.” ‘मुन्ना भाई’ फ्रेंचाइजी काफी हिट रही है. इसमें ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस (2003)’ और ‘लगे रहो मुन्ना भाई (2006)’ शामिल हैं. दोनों फिल्में राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित की गई थीं और संजय दत्त व अरशद वारसी ने क्रमश: मुन्ना भाई और सर्किट के रूप में अभिनय कर अलग छाप छोड़ी थी.

संजय दत्त के साथ ही बनेगी फिल्म

यह पूछे जाने पर कि क्या एक निर्माता के रूप में एक दशक और आधे से अधिक समय बाद क्या वह उसी सितारों व क्रू के साथ वापसी करेंगे, इस पर उन्होंने कहा, “यह (मुन्ना भाई 3) संजय दत्त के साथ ही होगी और हां, उम्मीद तो यही है कि सभी इसमें दिखाई देंगे.”

Input : Zee News

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD