करजा थाना क्षेत्र के विशुनपुर चौक स्थित सेंट्रल बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र (सीएसपी) से शनिवार को दिनदहाड़े बाइक सवार स’शस्त्र न’काबपोश नौ अप’राधियों ने संचालक व ग्राहकों की पिटाई कर दो लाख रुपये लू’ट लिया। घ’टना के बाद आराम से बड़कागांव की तरफ भाग निकलेे। सूचना पर पहुंची करजा पुलिस मामले की जांच- पड़ताल में जुट गई।

इस संबंध में सीएसपी संचालक कुमोद राम ने बताया कि शनिवार की दोपहर 12.30 बजे बाइक सवार नौ अपराधी पिस्टल लहराते हुए सीएसपी के अंदर घुस गए व मारपीट करना शुरू कर दिया। आठ अपराधियों के मुंह पर नकाब था जबकि एक अपराधी का मुंह खुला था। अपराधी अचानक धक्का देकर अंदर घुस गए व अंदर बैठे लोगों को पिस्टल के बल पर कब्जे में लेकर काउंटर से लगभग दो लाख रुपये लूट लिया।

इस दौरान अपराधियों ने मारपीट भी की। वहीं, बाहर बैठी ग्राहक निर्मला देवी से पिस्टल के बल पर 4000 रुपये लूट लिया। इस दौरान अपराधियों ने पांच मोबाइल व एक लैपटॉप भी लूट लिया। वहीं प्रिंटर को तोडफ़ोड़ कर क्षतिग्रस्त दिया। सभी अपराधी हाफ पैंट और टी शर्ट पहने थे। इस संबंध में थानाध्यक्ष सरोज कुमार ने बताया कि अपराधियों के भागने की दिशा में छापेमारी की जा रही है।

Input : Dainik Jagran

 

I just find myself happy with the simple things. Appreciating the blessings God gave me.