देश की राजधानी दिल्ली में बे’खौफ अप’राधियों के हौसले कितने बुलंद है, इसका अंदाजा आप इसी ख़बर से लगा सकते है। दिल्ली के वीवीआईपी इलाके सिविल लाइन्स में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी के साथ लू’ट हुई है। मामले की सूचना के बाद पुलि’स ने आ’रोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि, शनिवार सुबह सिविल लाइंस इलाके में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी के साथ स्नैचिंग हुई। घटना के वक्त वह अपने पति के साथ ऑटो में थीं। इसी दौरान बदमाश उनके हाथ से पर्स छीनकर भाग गए। एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़ित दमयंती मोदी प्रहलाद भाई मोदी की बेटी हैं, जो नरेंद्र मोदी के भाई हैं। दमयंती ने थाने में केस दर्ज होते वक़्त नहीं बताया था कि वो प्रधानमंत्री की भतीजी हैं, लेकिन जब पुलिस को मीडिया के जरिए पता चला तो पुलिस सरगर्मी से आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी दमयंती बेन मोदी आज सुबह अमृतसर से दिल्ली लौटीं। उनका कमरा सिविल लाइन इलाके के गुजराती समाज भवन में बुक था। वे पुरानी दिल्ली से ऑटो से परिवार के साथ गुजराती समाज भवन पहुंचीं। अभी गेट पर पहुंच कर वे ऑटो से उतर ही रही थीं कि तभी स्कूटी सवार दो बदमाशों ने उनका पर्स छीन लिया। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। दमयंती बेन के मुताबिक, पर्स में करीब 56 हज़ार रुपये, दो मोबाइल और तमाम अहम दस्तावेज थे।

उन्हें शाम की अहमदाबाद की फ्लाइट पकड़नी है, लेकिन उनके दस्तावेज गायब हो गए हैं। पुलिस ने एफआईआर दर्ज करके जांच शुरू कर दी है और आरोपियों की तलाश की जा रही है। सिविल लाइन इलाके की बात की जाए तो ये दिल्ली के वीवीआईपी इलाकों में से एक है।

Input : Janta ka Reporter

(हम ज्यादा दिन WhatsApp पर आपके साथ नहीं रह पाएंगे. ये सर्विस अब बंद होने वाली है. लेकिन हम आपको आगे भी नए प्लेटफॉर्म Telegram पर न्यूज अपडेट भेजते रहेंगे. इसलिए अब हमारे Telegram चैनल को सब्सक्राइब कीजिए)

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD