NALNDA: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के एक फैंस ने फांसी लगाकर सुसाइड कर ली. वह सुशांत की मौत की खबर से सदमे में था. वह बार-बार कहता था कि सुशांत मर नहीं सकते हैं. यह घटना नालंदा जिले के चंडी थाना क्षेत्र के लोदीपुर गांव की है.

सुसाइड से पहले देखी फिल्म

सुसाइड से पहले स्टूडेंट ने सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म एमएस धोनी अनटोल्ड स्टोरी रात में देखा था.आज सुबह वह अपने निर्माणाधीन मकान के कमरे में गया और वहां कमरे का दरवाजा बंद कर रस्सी के सहारे फंदे से झूल गया. काफी देर तक जब वह घर नहीं लौटा तो परिजन वहां गए और दरवाजा खटखटाया पर दरवाजा नहीं खुला तो किसी अनोहनी की आशंका से दरवाजा तोड़े तो कमरे का नजारा देख दंग रह गए. इसके बाद चीख पुकार मच गयी. घटना की जानकारी मिलते ही चंडी थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए बिहार सदर अस्पताल लायी. थानाध्यक्ष रितु राज कुमार ने बताया कि यूडी केस दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. उन्होंने बताया कि छात्र सुशांत सिंह की मौत से डिप्रेशन में चल रहा था.

बार-बार कहता था फांसी लगाने से मौत नहीं हो सकती

परिजनों ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड की खबर के बाद वह परेशान था. बार-बार मां और पिता से कहता था कि क्या कोई फांसी लगाने से मर सकता है. यही बात वह अपने दोस्तों से भी करता था कि हमेशा मुस्कुराते रहने वाला व्यक्ति फांसी लगा सकता है, क्या कोई फांसी लगा लेने से कोई मर जाता है इन्हीं चंद सवालों के बीच वह अकेला और तन्हा रह रहा था.

Input : First Bihar

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD