मुजफ्फरपुर के दीघरा कांड में शुक्रवार को सीजेएम के आदेश पर आरोपी युवक को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. वहीं छात्रा को पटना के उत्तर रक्षा गृह में भेजा गया. सदर थानाक्षेत्र में सड़क जाम करने और झूठी कहानी बनाने के मामले में एफआईआर दर्ज करने की कवायद में जुट गया है. इसी के साथ सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट शेयर करने वालों को भी चिन्हित किया जा रहा है.

Dighra scandal Several parties march together in the city - दीघरा कांड: शहर में कई दलों ने मिलकर निकाला मार्च

मुजफ्फरपुर के मिठनापुरा थाना में भी एक एफआईआर दर्ज की जा रही है. जिसमें जुब्बा सहनी पार्क के समीप प्रदर्शन करने वालों को चिन्हित किया जा रहा है. जानकारी के लिए बता दें कि छात्रा अपनी इच्छा से युवक के साथ भागकर गई थी. दिल्ली पहुंचने के बाद दोनों ने शादी भी कर ली.

Deghra scandal Organizations gave police one more day 39 s deferment - दीघरा कांड: संगठनों ने पुलिस को दी और एक दिन की मोहलत

वहीं मुजफ्फरपुर में परिजनों ने बदनामी से बचने के लिए पुलिस को गलत जानकारी दी जिसमें घर में डकैती के दौरान बेटी को अगवा करने की बात बताई. इस मामले में लोगों ने आक्रोशित होकर शहर में कई जगह विरोध प्रदर्शन किया था. हालांकि पुलिस ने दोनों को बरामद करके सच्चाई को सामने ला दिया है.

मुजफ्फरपुर के दीघरा कांड को लेकर जनता में भारी आक्रोश - बिरसा टाइम्स

पुलिस ने परिजनों पर भी कार्रवाई करने की तैयारियां कर ली हैं. परिजनों ने झूठी कहानी रचकर आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने की मांग की थी.

Source : Hindustan

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD