ऋषि कपूर, तापसी पन्नू, सनी देओल और मल्लिका शेरावत, दीपिका पादुकोण और सनी लियोनी ने अपने फैन्स के अलावा देशवासियों को होली की शुभकामनाएं दी हैं हैं। कोरोनवायरस वायरस के कारण होली खेलने के भारतीयों की भावना में कोई कमी नहीं आई है, जो इस साल भी उसी उत्साह के साथ होली मनाने के लिए तैयार हैं। बॉलीवुड कलाकारों ने रंगों के त्योहार पर अपने प्रशंसकों को बधाई देना शुरू कर दिया है और कईयों ने सुरक्षित होली खेलने का आग्रह किया है।

ऋषि कपूर ने बचपन की एक तस्वीर शेयर की हैं। उन्होंने इसपर कमेंट कर लिखा हैं, ‘एक युवा सभी को एक सुरक्षित और खुश होली की शुभकामनाएं देती है। कोरोना वायरस से सावधान रहें।’

तापसी पन्नू ने भी ट्विटर पर अपने प्रशंसकों को होली की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने लिखा है, ‘सभी को होली की शुभकामनाएं! या इसके बजाय मुझे कहना चाहिए…. ‘बुरा न मानो होली है’ स्प्रेड लव एन खुश रहो!’ यहां पर भी उन्होंने अपनी फिल्म का प्रचार करना नहीं छोड़ा और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के एक ट्वीट को शेयर किया, जिन्होंने भविष्यवाणी की थी कि होली की छुट्टी पर उनकी फिल्म थप्पड़ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में बढ़ावा होगा।

होली की बधाई फिल्म एक्ट्रेस सनी लियोनी ने भी दी हैंl उन्होंने कलरफुल एक ड्रेस पहनकर अपनी तस्वीरें शेयर कर लोगों को होली की बधाई दी हैंl

फिल्म एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने भी अपने चाहने वालों के लिए एक वीडियो शेयर किया है।

इस बीच दीपिका पादुकोण ने घोषणा की कि वह इस होली पर अपने कुछ पसंदीदा चीजों की नीलामी कर रही हैं और सभी को एक सुरक्षित और रंगीन होली की शुभकामनाएं भी देती हैं।

इस मौके पर फिल्म एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत और फिल्म अभिनेता सनी देओल ने भी सभी को होली की शुभकामनाएं दी हैं।

https://twitter.com/deepikapadukone/status/1236903811647565825

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD