जिले में बुधवार को सदर अस्पताल में उस वक्त हड़कंप मच गया जब शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने वाले आरोपी जांच के दौरान कोरोना पॉजिटिव निकला गया. रिपोर्ट पता चलते ही गिरफ्तार आरोपी को छोड़ पुलिस इधर उधर भागने लगी. दरअसल महिला थाना की पुलिस ने नगर थाना क्षेत्र के छोटी कल्याणी से शादी का झांसा देकर यौन शोषण के आरोप में मंगलवार की देर रात युवक को गिरफ्तार किया था.

गिरफ्तार युवक पर आरोप है कि पास के ही एक लड़की को शादी का झांसा देकर लगातार कई महीनों से यौन शोषण कर रहा था. शादी से जब युवक ने इनकार किया तो लड़की ने अपने परिजनों के साथ महिला थाना में युवक के खिलाफ शिकायत की. महिला थाने की पुलिस ने मंगलवार की देर रात युवक को गिरफ्तार कर नगर थाना पर रखी थी.

वही आज महिला थाना की पुलिस न्यायालय में प्रस्तुत करने से पहले कोरोना जांच के लिए सदर अस्पताल लायी. जहा जांच के दौरान युवक का रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव निकल गया. जैसे ही पुलिसकर्मियों को यह बात पता चला, मौके पर मौजूद पुलिस कर्मी व आस पास के लोग इधर उधर भागने लगे. अंत में वरीय अधिकारियों के निर्देश पर महिला थाना की पुलिस ने युवक को गाड़ी में बैठा कोर्ट ले गयी. वहीं सिविल सर्जन ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि जांच के दौरान आरोपी पॉजिटिव निकला है. संपर्क में आये पुलिसकर्मियों को भी जांच करने के लिए कहा गया है.

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD