एक वीडियो जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसमें एक दूल्हे को वेडिंग फोटोशूट के दौरान फोटोग्राफर को सिर पर एक जोर का थप्पड़ मारते हुए देखा जाता है, जब वह दुल्हन की अलग-अलग एंगल से फोटो ले रहा होता है। इसके बाद दुल्हन वहीं स्टेज पर ही ठहाके लगाकर जोर-जोर से हंसने लगती है।

बीते सप्ताह ट्विटर पर शेयर किया गया, 45-सेकंड का यह वीडियो क्लिप लगभग एक मिलियन बार देखा जा चुका है। इस वीडियो ने लोगों को इस असमंजस में छोड़ दिया है कि यह वीडियो आखिर कितना वास्तविक है और कितना इसका मंचन किया गया है?

यह वीडियो दूल्हे और दुल्हन के साथ काफी सरल और शांत तरीके से शुरू होता है, जब फोटोग्राफर फोटोशूट के लिए स्टेज पर चढ़ता है। लेकिन परेशानी तब शुरु होती है, जब फोटोग्राफर दुल्हन की सोलो फोटोग्राफी शुरु करता है। एक-दो फोटो लेने के बाद फोटो एंगल बनाने के लिए वह दुल्हन के चेहरे को दो-तीन बार घूमाता हुआ दिखाई देता है। यही बात दूल्हे को परेशान कर जाती है और वह फोटोग्राफर को मारते हुए मंच से उतरने के लिए कहता है।

https://twitter.com/Ease2Ease/status/1357675009905291264

हालांकि फोटोग्राफर नाराज दूल्हे से हैरान नजर आ रहा है, लेकिन दुल्हन को इस घटना के बाद जोरदार हंसी आने लगती है और वह लोट-पोट होकर हंसने लगताी है। यह वीडियो ट्विटर पर रेणुका मोहन ने शेयर किया और लिखा, “मुझे इस दुल्हन से प्यार है।” सोशल मीडिया पर पोस्ट किए जाने के बाद से इस फुटेज को 9 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और लगभग 16 हज़ार से अधिक रीट्वीट भी किए जा चुके हैं।

कमेंट बॉक्स में रेणुका मोहन ने स्पष्ट किया कि उन्हें नहीं पता था कि वीडियो वास्तविक है या नहीं और दुल्हन ने अपने दूल्हे पर यह प्रैंक किया है या नहीं। हालांकि, इस रहस्य से तब पर्दा उठा जब ‘दुल्हन’ ने खुद वायरल वीडियो का जवाब दिया और यह खुलासा किया कि यह क्लिप वास्तव में एक फिल्म की शूटिंग का हिस्सा है।

छत्तीसगढ़ की एक्ट्रेस अनिकृति चौहान ने कमेंट सेक्शन में लिखकर बताया, “ये मेरी फिल्म की शूटिंग के टाइम की वीडियो है।” उन्होंने यह भी बताया कि वीडियो को ‘डार्लिंग प्यार झुकता नहीं’ नामक फिल्म की शूटिंग के दौरान रिकॉर्ड किया गया था और इसे साझा करने और इसे वायरल करने के लिए रेणुका मोहन को धन्यवाद दिया।

Source : Hindustan

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD