शहर से सटे बाजार समिति व औराई के भैरवस्थान स्थित मार्केट में देर रात आग लगने से अफरातफरी मची रही। बाजार समिति में फल गोदाम में आग लगी जबकि औराई में दर्जनभर दुकानें राख हो गईं।

औराई प्रखंड की राजखंड दक्षिणी पंचायत के भैरवस्थान स्थित मुख्य मार्केट में सोमवार की देर रात भीषण अगलगी में दर्जनभर दुकानें जलकर राख हो गई। इसमें करीब तीस लाख रुपये की संपत्ति जलकर नष्ट हो गई। प्रारंभिक जांच में आग लगने का कारण गैस सिलेंडर में विस्फोट बताया जा रहा है। अगलगी के बाद बाजार में देर रात तक अफरातफरी मची रही।

अगलगी में उपेंद्र राय की हार्डवेयर दुकान, शंकर सिंह की किराना दुकान, बबन सिंह की मिठाई दुकान, राजेंद्र सिंह की शृंगार की दुकान, विजय कुमार के स्टूडियो, महेंद्र राय की पान दुकान, रामशरण कुमार की शृंगार दुकान, चप्पल दुकान समेत अन्य दुकानें जलकर राख हो गई। आग की लपटों को देख जुटे स्थानीय लोग आग पर काबू पाने का प्रयास कर रहे थे। ग्रामीण अशोक सिंह,पंसस पति अमित यादव आदि बताया कि आग में करीब 30 तीस लाख से अधिक की संपत्ति जलने का अनुमान है। बबन सिंह की मिठाई दुकान में गैस सिलेंडर फटने से बड़ा धमाका हुआ है जिससे वहां अफरातफरी मच गई। मौके पर विधायक डॉ. सुरेंद्र कुमार राय, थानाध्यक्ष रविन्द्र कुमार यादव आदि पहुंचे। जितेंद्र कुमार फायरब्रिगेड की टीम के साथ पहुंचकर आग पर काबू करने का प्रयास कर रहे थे।

फल के गोदाम में लगी आग

अहियापुर के बाजार समिति स्थित एक फल के गोदाम में देर रात आग लग गई। घटना के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई। सूचना मिलते ही कई व्यवसायी बाजार समिति पहुंचे। बाद अग्निशमन की टीम मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। दमकल की दो बड़ी व एक छोटी गाड़ी की मदद से आग पर काबू पाया जा सका।

Input : Hindustan

Photos by : Harsh Kumar

I just find myself happy with the simple things. Appreciating the blessings God gave me.