मुज़फ़्फ़रपुर में अपराधी बेलगाम हो गए है.आए दिन हत्या,लूट,छिनतई जैसी घटना घट रही है.वही पुलिस अपराधियो पर लगाम लगाने में विफल है.मुज़फ़्फ़रपुर में दोहरे लूट कांड को अपराधियो ने अंजाम दिया है.पहला ज़िले के सदर थाना क्षेत्र में हुआ.वही दूसरा गायघाट थाना में घटी है.

 

पहली घटना ज़िले के सदर थाना क्षेत्र के भिखनपुरा मोड़ स्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा से हथियारबंद अपराधियों ने लगभग 7 लाख रूपये की लूट कर ली है.लूट दोपहर 2 बजे हुई. जब बैंक का कार्य चल रहा था. कस्टमर लाइन में खड़े थे तभी 6 -7 की संख्या में हथियारबंद अपराधी बैंक के अंदर घुसे और मैनेजर के केबिन में जाकर उससे बैंक लूटने की बात कहते हैं.मैनेजर को अपने साथ ले जाकर पूरे बैंक में लूटपाट करते हैं. और लूटपाट करने के बाद बैंक से निकल कर फरार हो जाते हैं.

दूसरी घटना ज़िले के गायघाट थाना क्षेत्र में घटी.जहाँ चार मोटरसाइकिल पर सवार अपराधियो ने 25 लाख रुपया लूट लिया.बता दे कि मो.इरफान ज़िले के अहियापुर थाना क्षेत्र के मछली मंडी से पैसा लेकर बोचहा थाना क्षेत्र के सरफुद्दीनपुर अपने घर जा रहा था.तभी रास्ते मे गायघाट टोल प्लाजा के पास अपराधियो ने हथियार का भय दिखा कर पैसा लूट लिया.

गौरतलब है कि दिन दहाड़े दोहरे लूट की घटना को अंजाम दिया गया है.पुलिस के लाख दावों के बाद भी पुलिस अपराधियो पर लगाम लगाने में विफल है.

रिपोर्ट : अभय राज

(हम ज्यादा दिन WhatsApp पर आपके साथ नहीं रह पाएंगे. ये सर्विस अब बंद होने वाली है. लेकिन हम आपको आगे भी नए प्लेटफॉर्म Telegram पर न्यूज अपडेट भेजते रहेंगे. इसलिए अब हमारे Telegram चैनल को सब्सक्राइब कीजिए)

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD