भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) अपने रांची के फार्म हाउस पर सब्जियां उगा रहे हैं. सब्जियों को दुबई भेजे जाने की तैयारी आखिरी चरण में हैं. झारखंड के कृषि विभाग ने धोनी के फार्म हाउस पर उपजी सब्जियों को विदेश भेजने की जिम्मेदारी ली है.

MS Dhoni's farm vegetables to be sent to Dubai, preparations for sending  consignments in final stage - Sports News

जिस एजेंसी द्वारा सब्जियों को विदेश भेजा जाएगा, उसका भी चयन कर लिया गया है. ऑल सीजन फार्म फ्रेश एजेंसी कृषि विभाग की सब्जियों की कई खेप बाहर के देशों में भेजने का काम किया करती थी. अब इसी एजेंसी द्वारा एमएस धोनी की सब्जियों को दुबई पहुंचाने का काम भी करेगी, जिसकी जिम्मेदारी कृषि विभाग ने ली है.

MS Dhoni Birthday MS Dhoni doing organic farming in 43 acres see picture of  farmhouse jagran special

43 एकड़ के फार्म हाउस के लगभग 10 एकड़ जमीन पर स्ट्रॉबेरी, गोभी, टमाटर, ब्रोकली, मटर, ओल और पपीते की खेती है. इसके अलावा काफी बड़े पैनामे पर गोभी, टमाटर, मटर भी होते हैं.

धोनी (MS Dhoni) के खेतों की सब्जियां अब ऑर्गेनिक मार्केट में भी आ गई हैं और लोग इन सब्जियों को बेहद पसंद कर रहे हैं. इसके अलावा रांची के लोगों को इन दिनों धोनी की डेयरी का दूध भी खूब पसंद आ रहा है.

MS Dhoni Birthday MS Dhoni doing organic farming in 43 acres see picture of  farmhouse jagran special

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) इन दिनों अपने परिवार के साथ दुबई में छुट्टियां मना रहे हैं. उन्होंने न्यू ईयर सेलिब्रेशन भी दुबई में किया है.

rama-hardware-muzaffarpur

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD