IPL 2020 की तैयारी कर रहे चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान MS Dhoni टीम के प्री सीजन कैंप के दौरान जबरदस्त फॉर्म में नजर आए। सीएसके के विकेटकीपर-बल्लेबाज एम एस धौनी ने एक साल से ज्यादा वक्त से क्रिकेट नहीं खेला था और 15 अगस्त को उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट ले ली थी। धौनी इस टीम के ट्रेनिंग सेशन के दौरान शानदार बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं और वो अपनी टीम को चौथी बार चैंपियन बनाने की तरफ जरूर देख रहे होंगे।

एम एस की टीम सीएसके ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें टीम दुबई में ट्रेनिंग करती नजर आ रही है। इस वीडियो में धौनी ने बेहतरीन टाइमिंग के साथ एक ऐसा शॉट लगाया है जो मुरली विजय के सिर के उपर से मैदान के बाहर जाती नजर आती है। मुरली विजय लांग ऑन पर फील्डिंग कर रहे थे जब ये गेंद मैदान से बाहर गई। उसके बाद सीएसके के टीम मैनेजर जो वीडियो बना रहे थे वो ये कहते नजर आते हैं कि गेंद खो गई।

इसके बाद मुरली विजय मैनेजर से पूछते हैं कि क्या ये धौनी की पावर थी जो अपने विशाल छक्कों के लिए जाने जाते हैं। इसके बाद मैनेजर कहते हैं कि, मुझे नहीं पता आप ही बताओ। फिर मुरली विजय कहते हैं कि बेहतरीन टाइमिंग, बल्लेबाजी की स्पीड और स्विंग ये गिफ्टेड है। इससे ज्यादा बेहतर कुछ भी नहीं हो सकता है। ये कहते हुए मुरली विजय गेंद फेंक देते हैं और फिर प्रैक्टिस शुरू हो जाती है।

एम एस ने इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायमेंट ले ली है ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि वो बिल्कुल फ्री होकर अपनी टीम के लिए बल्लेबाजी करते नजर आएंगे। अगर धौनी इस सीजन में इसी विध्वंसक अंदाज में बल्लेबाजी करते दिखे तो वो विरोधी टीमों के लिए बड़ा खतरा बन सकते हैं। एम एस ने पिछले साल सीएसके के लिए 14 मैचों में 416 रन बनाए थे और उनकी टीम उप-विजेता रही थी। 19 सितंबर को सीएसके का पहला मैच मुंबई इंडियंस के खिलाफ होगा।

I just find myself happy with the simple things. Appreciating the blessings God gave me.