ग्रहों के स्थान परिवर्तन करने से विभिन्न राशियों पर उसका अच्छा या बुरा असर पड़ता है। नए साल में तो ग्रहों की चाल जरूर बदलती है। इन ग्रहों के बड़े फेरबदल से राशिओं को अच्छे तो बुरे दोनों तरह के फायदे होते हैं। आने वाले नए साल में शनिदेव साल की शुरुआत में राशि परिवर्तन कर रहे हैं। 24 जनवरी 2020 को शनि धनु राशि को छोड़कर मकर राशि में प्रवेश करेंगे। इससे पहले सितंबर से पूरे 142 दिन बाद धनु राशि में चल रहे शानि देव उल्टी चाल छोड़कर अब सीधी चाल चलना शुरू कर दिया था। इससे कई राशियों पर शनि का छाया रहेगी और कई राशियों से शनि का छाया हट जाएगी। कुल मिलाकर हर राशि पर कुछ न कुछ प्रभाव पड़ेगा। यहा हम आपको बता रहे हैं उन राशियों के बारे में जिनकी किस्मत नए साल में बदलने वाली है:

धनु राशि: शनि नए साल यानी 24 जनवरी 2020 से मकर राशि में प्रवेश करेंगे। इससे धनु राशिवालों को शनि के प्रकोप से काफी निजात मिलेगी। आपको बता दें कि  धनु राशि में चल रहे शानि देव ने उल्टी चाल छोड़कर  सीधी चाल चलना शुरू कर दिया था। जिससे धनु राशि वालों को जीवन में संघर्षों का सामना करना पड़ा था वो खत्म होगा। धीरे-धीरे उनके कार्य सफल होंगे और मेहनत का फल उन्हें मिलेगा।

वृश्चिक राशि: 24 जनवरी 2020 के बाद से वृश्चिक राशि वालों पर से शनि की टेढ़ी दृष्टि हट जाएगी। इस राशि वालों का अच्छा समय आएगा। इनके जीवन में काफी सुखद घटनाएं होगी। कुल मिलाकर अच्छा समय बीतेगा।

वृषभ राशि: 24 जनवरी 2020 के बाद से शनि मकर राशि में चले जाएंगे। इसलिए इन राशि वालों पर जो शनि की ढैय्या थी वो अब खत्म हो जाएगी। इन लोगों के जीवन में काफी सकरात्मक परिवर्तन होंगे।

कन्या राशि: इस राशि पर भी शनि की ढैय्या चल रही थी, जिसकी वजह से इस राशि के लोग काफी समय से परेशान चल रहे ते। अब शनि के राशि बदलने से इन राशि वालों की हर तरह की समस्या खत्म होगी।

I just find myself happy with the simple things. Appreciating the blessings God gave me.