नगर विकास एवं आवास मंत्री सुरेश कुमार शर्मा ने कहा कि विभिन्न योजना मद से शहर में चल रहे विकास कार्यो पर शहरवासी निगरानी रखे। कार्य की गुणवत्ता में किसी प्रकार की गड़बड़ी होने पर इसकी सूचना उन तक पहुंचाएं। संवेदक निर्माण कार्यो में तेजी लाएं और उसे तय समय सीमा में पूरा करें। संबंधित विभाग चल रहे कार्यो को देखे और किसी प्रकार की गड़बड़ी नहीं होने दें। उन्होंने उक्त बातें गुरुवार को शहर में चल रहे निर्माण कार्यो का निरीक्षण करने के दौरान कहीं।

मंत्री ने राज्य योजना मद लकड़ी ढाही से जगन्नाथ मिश्रा कॉलेज होते हुए भाया सोडा गोदाम चौक जेल चौक तक जाने वाली सड़क, मालीघाट में हो रहे नाला निर्माण कार्य, वार्ड नंबर 46 के चुना भट्टी रोड नंबर 3 में हो रहे सड़क एवं नाला निर्माण कार्य, प्रजापिता ब्रह्माकुमारी वाली गली में हो रहे सड़क एवं नाला निर्माण कार्य, खबड़ा रोड में हो रहे सड़क निर्माण कार्य तथा गरीब स्थान के पास शुभ राज स्वीट्स के पास होने वाले नाला निर्माण कार्य को गति देने के लिए अभियंताओं की टीम के साथ निरीक्षण किया।

उन्होंने निर्माण स्थल पर उपस्थित स्थानीय नागरिकों को निर्माण कार्य की गुणवत्ता पर खुद से ध्यान देने की बात कहीं। उन्होंने कहा कि मेरे प्रयास से सड़कों का निर्माण हो रहा है उन सड़कों के देखरेख की जिम्मेदारी मैंने स्थानीय नागरिकों को दी है । क्योंकि स्थानीय लोगों के निगरानी में हो रहे निर्माण कार्य की गुणवत्ता जरूर अच्छी रहेगी। इस अवसर पर बुडको के कार्यपालक अभियंता, सहायक अभियंता एवं कनीय अभियंता उपस्थित रहे।

I just find myself happy with the simple things. Appreciating the blessings God gave me.