मुंंबई. बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और उनके परिवार की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. नवाज की पत्नी ने तलाक के लिए नोटिस दिया हुआ है, वहीं अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी (Nawazuddin Siddiqui Niece) ने एक्टर के भाई और अपने चाचा पर यौन उत्‍पीड़न (Sexual Harassment) का गंभीर आरोप लगाया है. जानकारी के मुताबिक, पीड़िता ने दिल्ली के जामिया नगर पुलिस स्‍टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. मामला उस वक्त का है, जब वो 9 साल की थीं. इस खबर के बाद एक बार फिर से नवाजुद्दीन और उनके परिवार के चर्चे तेज हो चले हैं.

Nawazuddin Siddiqui's Estranged Wife Aaliya Siddiqui Makes Cryptic ...

ईटाइम्‍स की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की भतीजी ने बताया, ‘ये मामला सालों पुराना है. उस वक्‍त मैं 9 साल की थी. मैं जब दो साल की थी, तब मेरे पैरंट्स का तलाक हो गया. पापा ने दूसरी शादी की और मैं अपने सौतेली मां के साथ रहने लगी. तब मैं बच्ची थी, मुझे कोई समझ नहीं थी. मेरे साथ हिंसा भी हुई, लेकिन जब बड़ी हुई तो एहसास हुआ कि मेरे अंकल (चाचा) ने मेरे साथ गलत किया, उनका हर टच गलत था.’

Exclusive! Aaliya Siddiqui on her relationship with Nawazuddin ...

नवाजुद्दीन की भतीजी ने बताया कि मैंने कोर्ट मैरेज की, लेकिन शादी के बाद भी मुझे और मेरे ससुरालवालों को परेशान किया जा रहा है. इसमें मेरे पापा और बड़े पापा (नवाजुद्दीन) शामिल हैं, उन्‍होंने मेरे ससुरालवालों पर झूठे केस किए हैं. अगर वे उस समय सख्‍ती दिखाते तो यह सबकुछ न होता.

उन्‍होंने कहा कि तब मुझ पर किसी ने विश्‍वास नहीं किया. अब भी हर 6 महीने पर मेरे पिता केस फाइल करते हैं. लेकिन मुझे यकीन है कि मेरी शिकायत के बाद भी वह कुछ न कुछ करेंगे.

हालांकि, इसके लिए मुझे अपने पति का अब काफी सपॉर्ट मिला है. शारीरिक हिंसा के सभी सबूत मेरे पास हैं जो मैंने अपने पति को भेजे थे.

इस बातचीत में नवाज की भतीजी ने बताया कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी से उन्‍हें कभी सपॉर्ट नहीं मिला. उन्होंने बताया कि नवाज (बड़े पापा) ने एक बार मुझसे पूछा कि मैं लाइफ में क्‍या करना चाहती हूं. इस पर मैंने उन्‍होंने बताया कि मेरे साथ क्‍या-क्‍या हुआ था और मैं मेंटली डिस्‍टर्ब महसूस कर रही हूं. इस पर उन्‍होंने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है. मुझे लगा कि कम से कम बड़े पापा समझेंगे, वह दूसरे समाज में रहते हैं और उनकी दूसरी सोच होगी लेकिन उनका कहना था- चाचा हैं, ऐसा कभी नहीं कर सकते.

Input : News18

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD