सीएम नीतीश कुमार जल जीवन हरियाली यात्रा को लेकर बिहार का दौरा कर रहे हैं. इस सिलसिले में आज बुधवार को सीएम नीतीश कुमार नवादा पहुंचे. लेकिन, नवादा में सीएम को जिला प्रशासन के कारण फजीहत झेलनी पड़ी.  दरअसल, नीतीश कुमार रजौली में योजनाओं के निरीक्षण में पहुंचे थे. सीएम जिस गाड़ी से निरीक्षण करने पहुंचे थे उस गाड़ी में उल्टा तिरंगा लगा हुआ था.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की गाड़ी पर उल्टा तिरंगा लगा हुआ वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.  ताज्जुब की बात यह है कि मुख्यमंत्री की गाड़ी को चारों तरफ घेरे सुरक्षा कर्मियों को इस बड़ी गलती का एहसास तक नहीं हुआ. अब इसको लेकर विपक्ष सीएम नीतीश कुमार सवाल उठाने लगी है. राजद नेताओं का कहना है कि जब सीएम से खुद की गाड़ी नहीं संभल रही तो यह राज्य क्या संभालेंगे.

बताया जा रहा है कि इस बात की भनक खुद सीएम नीतीश कुमार को लग गई. जिसके बाद झंडा को ठीक किया गया. अब सवाल उठ रहा है कि आखिर किसने सीएम की गाड़ी पर उल्टा तिरंगा लगा दिया.

 

सड़क की दुर्दशा देख वापस लौटे नीतीश कुमार

सीएम इसके बाद प्राणचक गांव पहुंचे. लेकिन वहां अलग ही खेला हो गया. वहां एक स्कूल में जीविका के स्टॉल को देखने का उनका कार्यक्रम था. सीएम पैदल ही स्कूल जा रहे थे. इस दौरान जिस सड़क से वो जा रहे थे उसका हाल काफी खस्ता था. सड़क की इस दुर्दशा को देखकर सीएम नीतीश नाराज हो गए और बीच रास्ते से ही वापस लौट गए.

सड़क की दुर्दशा देख कर सीएम ने नाराजगी जताते हुए अधिकारियों की मौके पर जमकर क्लास लगाई. सड़क की स्थिति देख सीएम नाराज होकर बीच रास्ते से ही बिना कार्यक्रम में भाग लिए वापस लौट गए. नीतीश कुमार ने सड़क की गुणवत्ता पर नाराजगी जाहिर करते हुए अधिकारियों को जमकर फटकार लगायी

 

Input: Live Cities

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD