शहर के नालों के जल निकासी में जहाँ भी अवरोध है उसे किसी भी सूरत पर साफ़ करें नगर निगम। कूड़ा डंपिंग प्वाइंट के सुव्यवस्थित निर्धारण के साथ-साथ मोहल्ले के नालों का मुख्य नालों से जुड़ाव एवं जल निकासी में जहाँ भी बाधा आए उससे सख़्ती से निपटें नगर निगम। यह बातें नगर विकास एवं आवास मंत्री सुरेश कुमार शर्मा ने पंकज मार्केट,बालूघाट एवं कमरा मोहल्ले के निरीक्षण कार्यक्रम में नगर निगम अधिकारियों को कही। मंत्री श्री शर्मा ने कहा कि नाले की उगाही का ठीक से न होने के कारण भी स्थिति भयावह रूप धारण की हुई है तथा जगह-जगह अतिक्रमण भी जल निकासी में बाधा उत्पन्न कर रही हैं।

कुछ अतिक्रमणकारियों के कारण पूरे मोहल्ले को जलजमाव का सामना करना पड़े यह सर्वथा अनुचित है।मंत्री श्री शर्मा ने निगम अधिकारियों को निर्देशित किया है कि वार्ड नंबर 15,16,17, 18,19,20 के नालों की उगाही एवं अतिक्रमण को निगम अधिकारी अविलंब साफ़ एवं ख़ाली करवाए और जल जमाव से इन क्षेत्रों को मुक्त करवाए। कमरा मोहल्ला स्थित सम्प हाउस के पास भी अत्याधिक मलबा जमा है कि उसकी भी सफ़ाई करवाने का निर्देश मंत्री श्री शर्मा ने दिया है।

इस आशय की जानकारी मंत्री के आप्त सचिव संजीव कुमार सिंह ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर दी।मंत्री श्री शर्मा के निरीक्षण कार्यक्रम में अपर नगर आयुक्त विशाल आनंद,नगर निगम के कार्यपालक अभियंता अशोक कुमार सिन्हा, वार्ड पार्षद के.पी. पप्पू,भोला चौधरी,रामू सहनी,सुबोध कुमार, अमन राज सहित अन्य निगम के अधिकारी मौजूद थे।

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD