PURNEA : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद हर कोई उन्हें अपने तरीके से श्रद्धांजलि दे रहा है. राजधानी पटना में हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर एक चौक का नामकरण किया गया था. राजीव नगर के केसरी नगर इलाके में सुशांत सिंह राजपूत चौक का बोर्ड लगाकर लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी. अब इसी तरह का सम्मान उनके पैतृक गांव के लोगों ने भी दी है.

पूर्णिया के लाल को सम्मान देते हुए पुर्णिया नेशनल हाईवे पर बने फोर्ड कंपनी चौक का नाम आज से बदल कर सुशांत सिंह राजपूत चौक कर दिया गया है. इस चौक के अलावा सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर सड़क का नामकरण भी किया जाना है. नगर निगम की महापौर ने शिलापट का फीता काट कर उद्घाटन किया. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद पूर्णिया के लोगो महापौर से उनकी स्मृति में चौक बनाने की मांग कर रहे थे. जिसे नगर निगम द्वारा स्वीकृती दे दी गयी. इस मांग को पूरा करते हुए सुशांत को पुर्णिया वासियों की ओर से श्रद्धाजंलि अर्पित की गई. पूर्णिया महापौर सविता देवी ने इस मौके पर कहा कि सुशांत के मौत पर लगातार जांच की मांग हो रही है, उन्होंने भी प्रधानमंत्री को सीबीआई (CBI) जांच के लिए पत्र लिखा है. इस चौक के अलावा सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर सड़क का नामकरण भी किया जाना है.

दरअसल, इससे पहले भी बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत के सम्मान में पटना के  राजीव नगर स्थित  उनके आवास को स्मारक के रूप में तब्दील करने का फैसला उनके घर वालों ने लिया है. बता दें  कि, सुशांत सिंह राजपूतने मुंबई स्थित अपने घर में 14 जून को मृत पाए गए थे. उनकी मौत की खबर सुनकर उनके प्रशंसक निराश हैं. उन्हें चाहने वाले लोग उनकी मौत को स्वीकार नहीं कर पा रहे. उन्हें न्याय दिलाने के लिए आवाज भी उठाई जा रही है, बॉलीवुड के गलियारे में इस बात को लेकर काफी चर्चा भी है कि उन्हें बॉलीवुड में नेपोटिस्म का सामना करना पड़ रहा था. प्रतिभावान होने के बावजूद मौजूद उनसे फिल्मे छिन ली जा रही थी. उनके दोस्तों ने भी मुंबई पुलिस के सामने इस बारे में अपना बयान दर्ज कराया है.

Input : First Bihar

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD