आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 70वां जन्मदिन है। उनके जन्मदिन पर भाजपा सेवा सप्ताह मना रही है। इसके लिए कई कार्यक्रम आयोजित किए गए हैं। भाजपा बिहार में 70 जगह वर्चुअल सेमिनार करेगी, जिसमें नरेंद्र मोदी के काम की चर्चा होगी। शुक्रवार को 70 जगह प्रेस कॉन्फ्रेंस किया जाएगा, जिसमें केंद्रीय मंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय व प्रदेश स्तर के नेता नरेंद्र मोदी के काम गिनाएंगे।

BJP workers celebrate Prime Minister's birthday by anointing 70 liters of  milk at Kalighat in Patna | पटना के कालीघाट पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने 70  लीटर दूध से अभिषेक कर मनाया प्रधानमंत्री

गुरुवार सुबह पटना के काली घाट (गंगा नदी का घाट) पर कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री के कटआउट का 70 लीटर दूध से अभिषेक किया। आज शाम को कार्यकर्ता मंदिर और मठों में 70 दिये जलाकर पीएम का 70वां जन्मदिन मनाएंगे।

तेजस्वी ने दी जन्मदिन की बधाई

राजद नेता तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री को जन्मदिन की बधाई दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा है कि माननीय प्रधानमंत्री जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई। सर्व शक्तिमान ईश्वर आपको लंबे, स्वस्थ और सफल जीवन का आशीर्वाद दें। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी प्रधानमंत्री को जन्मदिन की बधाई दी है। उन्होंने लिखा कि माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। उनके स्वस्थ एवं दीर्घायु जीवन की कामना करता हूं।

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD