बिहार की राजधानी पटना में बड़ी वा’रदात हुई है. दरअसल, एक बड़े व्यवसायी के परिवार में यह आ’पराधिक घटना हुई है. घ’टना के बाद से इलाके में सन’सनी का माहौल है. बताया जा रहा है कि पटना के बिजनेसमैन अशोक सर्राफ के बेटे ने अपने परिवार को ही ख’त्म कर दिया. और आखिर में खु’द को भी गो’ली मार ली. यह पूरा माम’ला पटना के कोतवाली थाना इलाके का है. जहां किदवईपुरी में ये घट’ना हुई है. मकान नंबर 46 में यह वारदात हुई है.

मिल रही जानकारी के मुताबिक अशोक सर्राफ के बेटे ने पारिवारिक कलह में इस वारदात को अंजाम दिया. और फिर खुद को भी खत्म कर लिया. पहले तो अपनी पत्नी और दो बच्चों को गोली मारी. और फिर खुद को भी गोली मार ली. हालांकि इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई. और एक बच्चे की जान बच गई. पति, पत्नी और एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई है. वहीं गंभीर रूप से जख्मी बच्चे को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है.

एक मकान में एक साथ एक ही परिवार के तीन लोगों के शव बरामद होने से पुलिस के लिए चुनौती बढ़ गई है. घटना की जानकारी मिलते ही मौका-ए-वारदात पर आईजी सुनील कुमार, एसएसपी गरिमा मलिक और सिटी एसपी पहुंच चुके हैं. मामले को गंभीरता से खंगाला जा रहा है. फिलहाल पुलिस को जख्मी बच्चे के बयान का इंतजार है. उसके होश में आते ही उसके बयान से पूरा मामला साफ हो सकेगा. उसका इलाज अभी अस्पताल में चल रहा है.

घटना के बाद से ही एसएसपी गरिमा मलिक मौके पर मौजूद हैं. पूरे मामले की जांच कर रही हैं. वहीं एफएसएल की टीम को भी बुला लिया गया है. टीम घर से ब्लड सैंपल को इकट्ठा कर रही है. वहीं सभी शवों को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है. पोस्टमार्टम के लिए भेजे जाने की तैयारी की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई संभव होगी. पुलिस को शुरुआती जांच में मामला पारिवारिक कलह का ही लग रहा है.

Input : Live Cities

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD