बिहार (Bihar) की राजधानी पटना (Patna) के कई इलाकों में सुनहरी बालों वाली लड़की का खौ’फ बढ़ता जा रहा है. शहर के कई दुकानदार सुनहरी बालों वाली लड़की का शि’कार बन चुके हैं. डिपार्टमेंटल स्टोर हो, गारमेंट्स शॉप या फिर पार्लर. इस लड़की से कोई नहीं ब’च पा रहा है. यह हर किसी को चू’ना लगा रही है. पटना की इस शा’तिर लड़की के मा’याजाल से पार्लर और साड़ी शॉप वाले भी नहीं बच पाए हैं. सुनहरे बालों वाली यह लड़की लोगों को हजारों का चू’ना लगा चुकी है. तो आखिर कौन है पटना की यह सुनहरी हसीना, जो पलक झ’पकते लगा देती है चू’ना.

पटना में सुनहरे बालों वाली लड़की का खौफ, पलक झपकते ही लगा देती है चूना

जानकारी के मुताबिक पटना के पत्रकारनगर स्थित एक ब्रांडेड पार्लर में सुनहरे बालों वाली यह लड़की अपना मेकअप कराने पहुंची थी. उसने ब्लीचिंग, फेसियल, हेयर डाई सहित कई काम करवाने का ऑर्डर दिया. बीच मे फरमाइश कर पार्लर वालों से ही चिकन बिरयानी मंगवाई. लेकिन जब सारा काम हो गया तो पैसे देने के समय उसने अपना असली रूप दिखाना शुरू किया. आठ हजार रुपए का बिल देने में लड़की के नाटक ने सबको हैरत में डाल दिया.

पैसे देने के लिए गई और वापस नहीं आई

पार्लर के मालिक का आरोप है कि काम कराने के बाद जब लड़की से पैसे मांगे गए तब उसने कहा, मेरे घर चलिए. पास में ही घर है, वहीं बिल चुका देती हूं. इसके बाद पार्लर का स्टाफ लड़की के साथ गया. बहादुर हाउसिंग कॉलोनी में जाकर लड़की ने कहा कि आप रुकिए मैं पैसे लेकर आती हूं और गायब हो गई.

इस इलाके में लड़की का घर भी नहीं

दरअसल एलआईजी क्वार्टर में कई फ्लैट जॉइंट होते हैं. लड़की एक फ्लैट के ऊपर गई और दूसरी तरफ के फ्लैट से नीचे उतर गई. काफी खोजबीन करने के बाद भी नहीं मिली. पार्लर स्टाफ को स्थानीय लोगों ने बताया कि यह लड़की पहले भी कई लोगों को लेकर इधर आई थी और इसी तरह चकमा देकर फरार हो जाती है. जबकि इस इलाके में उसका घर भी नहीं है.

पुलिस में मामला दर्ज

इस शातिर जालसाज लड़की की सारी गतिविधियां पार्लर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. बहरहाल खुद को ठगा मानकर पार्लर मालिक ने पत्रकानगर थाने में मामला दर्ज कराया है. अभी तक लड़की का पता नहीं चला है लेकिन उसके शिकार लोग एक-एक कर सामने आ रहे हैं.

Input : News18

I just find myself happy with the simple things. Appreciating the blessings God gave me.