पटना. बॉलीवुड के सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या का मामला अब तूल पकड़ते जा रहा है. मंगलवार को सुशांत के फैंस (Sushant Singh Rajput Suicide) ने पटना की सड़कों पर उतर कर प्रदर्शन किया. इस दौरान उनके समर्थकों ने ना केवल इस मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग की बल्कि बॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार कहे जाने वाले सलमान खान, आलिया भट्ट और करण जौहर के खिलाफ भी नारेबाजी की.

Sushant Singh Rajput fans protest in Patna burnt statue of Salman ...

CBI जांच की मांग

सुशांत के सपोर्टर्स और उनके फैन ने आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए सीबीआई जांच की मांग की. इस दौरान पटना में युवाओं ने सलमान खान और करण जौहर का पुतला जलाकर उसे आग के हवाले भी किया. पटना की सड़कों पर उतरने वाले इन युवाओं का आरोप था कि बॉलीवुड में सलमान खान और आलिया भट्ट जैसे स्टार्स और करण जौहर जैसे डायरेक्टर न्यू कमर्स के साथ ज्यादती कर रहे हैं. उनका कहना था कि सुशांत जैसे स्टार्स को इंडस्ट्री में टिकने नहीं दिया जा रहा है क्योंकि वो किसी स्टार के पुत्र नहीं हैं. पटना में लोग काफी आक्रोशित दिखे.

पटना में सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स ...

सलमान-करण जौहर की फिल्मों का विरोध करने का निर्णय

प्रदर्शन करने के बाद युवाओं ने पटना के इनकम टैक्स गोलंबर पर सलमान खान और करण जौहर का पुतला और पोस्टर भी जलाया और पटना में इन दोनों की फिल्म नहीं चलने देने की बात कही. मालूम हो कि रविवार को सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में खुदकुशी कर ली थी. उनकी इस आत्महत्या को एक्ट्रेस कंगना रनौत ने प्लांड मर्डर करार दिया था तो शेखर कपूर ने भी ट्वीट के जरिए बड़ी बात कही थी.

इनपुट- आनंद अमृतराज

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD