बिहार में कोरोना का कहर जारी है. बुधवार को पटना में कुल में 86 कोरोना मरीज मिले हैं. जिसमें से 63 कोरोना पॉजिटिव पटना सिटी इलाके के रहने वाले हैं. पटना में कुल कोरोना मरीजों की संख्या 821 पहुंच गई है.

खाजेकला में मिले 34 कोरोना मरीज

पटना सिटी के खाजेकला एरिया में ही सिर्फ 34 कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं. इसके अलावे सदर गली,किला रोड, पक्की गौरैया, मंगल तालाब, डंकाकूचा समेत कई इलाकों में नए मरीज मिले हैं.

आज खाजेकला एरिया होगा सील

एक साथ 34 कोरोना मरीजों के मिलने के बाद अनुमंडल पदाधिकारी ने कहा कि राजेश रोशन ने कहा कि आज इस एरिया को सील किया जाएगा.  इस इलाके में सुर्फ दूध, राशन, दवा समेत आवश्यक सामान की दुकानें ही खुली रहेगी,. बाकी दुकानें बंद रहेगी. बुधवार को बिहार में 217 नए कोरोना मरीज सामने मिले. इससे  साथ ही संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 10225 हो गई है.

बिहार में अब तक 73 की मौत
बिहार में अब तक कोरोना से 73 लोगों की मौत हुई है. सबसे ज्यादा राजधानी पटना में 9 लोगों की मौत हुई है. दरभंगा और सारण जिले में 5-5 मरीजों की मौत हुई है. इसके आलावा बेगूसराय, रोहतास  और नालंदा 4-4 लोगों ने दम तोड़ा है. गया, खगड़िया, जहानाबाद, नवादा, मुजफ्फरपुर, सीतामढ़ी, समस्तीपुर और वैशाली में 3-3 लोगों की मौत हुई है. इसके साथ ही भोजपुर, पूर्वी चंपारण, मधुबनी और सीवान में 2-2 मरीजों की जान कोरोना से गई है. वहीं, अररिया,अरवल, औरंगाबाद, भागलपुर, जमुई, कटिहार, मधेपुरा, मुंगेर, पश्चिमी चंपारण और शिवहर में 1-1 मरीज की मौत हुई है.

Input : First Bihar

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD