पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. रघुवंश प्रसाद सिंह की इच्छाओं का हवाला देते हुए राजद ने सरकार को घेरना शुरू किया है। रविवार को पूर्व मंत्री रामविचार राय ने कहा, एसकेएमसीएच को एम्स बनाने, पताही से उड़ान, रिंग रोड, चीनी मिल चालू कराने के लिए रघुवंश बाबू ने संघर्ष किया। उत्तर बिहार की सांस्कृतिक नगरी का विकास उनका सपना था, लेकिन डबल इंजन की सरकार ने कुछ नहीं किया। रविवार को जूरन छपरा जिला परिषद मार्केट स्थित होटल में बैठक के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में श्री राय ने कहा, मुजफ्फरपुर उत्तर बिहार की राजधानी है, लेकिन जदयू व भाजपा की सरकार हमेशा से उपेक्षा करती आ रही है। न एम्स मिला न उड़ान शुरू हुई। शहर को जाम से मुक्ति के लिए रिंग रोड के निर्माण की मांग को लेकर रघुवंश बाबू ने पदयात्रा तक की थी।

पीएम ने तो पताही में ही हवाई अड्डा और मोतीपुर चीनी मिल चालू करने की घोषणा की थी। रामदयालु-गोबरसही, मिठनपुरा एवं बीबीगंज दोनों जगह रेलवे गुमटी पर आरओबी का निर्माण का भी पता नहीं है। जिलाध्यक्ष रमेश गुप्ता ने जदयू भाजपा पर जिले की उपेक्षा का आरोप लगाते हुए कहा, किसानों की आय दोगुनी करने और युवाओं को रोजगार देने की बात जुमला साबित हुई।

मौके पर राजीव कुमार उर्फ मुन्ना यादव, पूर्व सांसद अनिल साहनी, प्रदेश पूर्व प्रवक्ता डॉ. इकबाल मोहम्मद शमी, प्रवक्ता वसीम आमद मुन्ना, महासचिव जयशंकर यादव, महासचिव इसराइल मंसूरी, अभिमन्यु यादव, लखविंदर राय, मोहम्मद सज्जाद, जनार्दन ठाकुर, चक्रधर पासवान अविनाश कुमार मोहम्मद नौशाद आदि थे।

‘नीतीश सरकार विकास कार्यों में फ्लाॅप हो गई’

विस चुनाव को लेकर राजद कार्यकर्ताओं की बैठक रविवार को पूर्व कृृृषि मंत्री सह विधायक रामविचार राय के नेतृृृत्व में राजद कार्यालय में हुई। जिसमें विधायक ने कहा कि नीतीश सरकार विकास कार्यों में फ्लाॅप हो गई है। सात निश्चय योजना लूट खसोट की योजना बन कर रह गई है। मौके पर राजद प्रखंड अध्यक्ष सत्यदेव पंडित, प्रवक्ता सत्यनारायण यादव, अरूण कुमार सिंह, बबलू साह, ललन पासवान, ब्रह्मदेव राय, रामानन्द राय, नागेश्वर राम, विनोद साह, लालदेव साह, सुरेन्द्र राय आदि मौजूद थे।

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD