गुजरात के सूरत शहर के सचिन जीआईडीसी में उत्तरायण के दिन एक युवक की दिनदहाड़े पत्थर मारकर हत्या कर दी गई। हत्या की खबर सामने आते ही इलाके में दहशत फैल गई। पुलिस ने घटना के बारे में बताया कि, शहर के सचिन जीआईडीसी इलाके में महाराष्ट्र के अकोला की मूल निवासी एक महिला (40) अपने पति को छोड़कर चार साल से यहीं पर किराए के मकान में अकेली रहती है। साथ ही महिला के दो प्रेमी हैं। दोनों प्रेमी महिला को साथ रखने के लिए दबाव डाल रहे थे। इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था।

वहीं, मृतक युवक गंगा सिंह (35) उसी महिला से प्रेम करता था। मृतक गंगा सिंह उत्तर प्रदेश का मूल निवासी और सचिन जीआईडीसी इलाके में रहता था। महिला मृतक के घर में खाना बनाने और कपड़े धोने आती थी। इसी बीच दोनों में अवैध संबंध हो गए, लेकिन कुछ दिनों से महिला दूसरे प्रेमी के साथ रहने लगी थी।

इसके चलते, मृतक गंगा सिंह महिला पर अपने साथ रहने के लिए दबाव डाल रहा था। दो दिन पहले ही महिला के दोनों प्रेमियों के बीच में इसी बात को लेकर झगड़ा भी हुआ था। इसके बाद महिला के दूसरे प्रेमी ने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर गंगा की पत्थर मारकर हत्या कर दी।

वहीं, अब इस वारदात में सचिन जीआईडीसी पुलिस ने हत्या की शिकायत दर्ज कर कमलेश और बिरजू नामक दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है।

Input: Live Hindustan

rama-hardware-muzaffarpur

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD