जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय संरक्षक और मधेपुरा से सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने महागठबंधन पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि महागठबंधन का नेतृत्व कांग्रेस पार्टी को करना चाहिए. उनकी माने तो जिस प्रकार भारतीय जनता पार्टी ने बड़ा दिल दिखाते हुए महाराष्ट्र और बिहार में गठबंधन किया उसी तरह का दिल दिखाते हुए कांग्रेस पार्टी को मठबंधन करना चाहिए. वहीं, पूर्व उपमुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का बिना नाम लिए उन्होंने कहा कि बिहार में महागठबंधन का नेतृत्व बंदर के हाथ में है. उन्होंने कहा कि ऐसे में कांग्रेस पार्टी को मामले का टैकल करना चाहिए.

सांसद पप्पू यादव ने कहा कि जदयू के प्रशांत किशोर उनके पास आए थे. लेकिन मैंने कुछ नहीं बोला. साथ ही मैंने कांग्रेस को भी अपनी बात बता दी है. उन्होंने कहा कि मैं किसी के दरवाजे पर नहीं जाता हूं. उनका दरवाजा युवा किसान और छात्र हैं. सांसद ने साफ शब्दों में कहा कि उनकी पार्टी 2020 का बिहार विधानसभा चुनाव विपक्ष के रूप में लड़ेगी. साथ ही आगामी लोकसभा में यदि गठबंधन होता है तो उनकी पार्टी 2 सीट पर चुनाव लड़ेगी.

पप्पू यादव की माने तो यदि उनकी पार्टी आमचुनाव में उतरती है तो 3 से 4 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. बता दें कि मंगलवार की शाम सांसद ने समस्तीपुर में ये बातें कही. इस दौरान पप्पू यादव समस्तीपुर रेल मंडल के डीआरएम से मिलने मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय में भी गए. जहां पर उन्होंने समस्तीपुर रेल मंडल की यात्री सुविधाओं को लेकर किए जाने वाले प्रयासों पर चर्चा की.

Input : News18

Digita Media, Social Media, Advertisement, Bihar, Muzaffarpur

 

I just find myself happy with the simple things. Appreciating the blessings God gave me.