पटना में जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ने जदयू और भाजपा पर जमकर हमला बोला. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं को मारना और उनके सपने को तोड़ना लगभग सभी नेताओं की फितरत है. इस दौरान उन्होंने राजद नेता शक्ति मलिक की हत्या की जांच की मांग की. उन्होंने कहा कि इस मामले में हाईकोर्ट की निगरानी में सीबीआई जांच होनी चाहिए.

राजद नेता की हत्या पर प्रोग्रेसिव डेमोक्रेटिक अलायंस (पीडीए) के संयोजक पप्पू यादव ने कहा कि इसे दलित का मुद्दा न बनाया जाए. उन्होंने इस मामले में जदयू और भाजपा पर आरोप लगाया कि दोनों पार्टियों ने रामसुन्दर दास से रमई राम तक और उदय नारायण चौधरी से जीतन राम मांझी तक का अपमान किया है. उन्होंने आरोप लगाया कि लगभग सभी नेताओं की फितरत है कार्यकर्ताओं को मारना और उनके सपने को तोड़ना. उन्होंने कहा कि राजनीति में धनपशु बनने की कोई सीमा नहीं रह गई है.

शक्ति मलिक की हत्या की जांच होनी चाहिए

पप्पू यादव ने विकास के पैसे को चुनाव में लगाने का आरोप लगाते हुए कहा कि चनाव आयोग या तो पहले वाली प्रक्रिया अपनाए या चुनाव रोक दे. ‘जाप’ अध्यक्ष ने कहा कि लगभग हर पार्टी टिकट बेचने का धंधा करती है. उन्होंने ऐसी स्थिति में दोषी दलों का पंजीकरण रद्द करने की मांग की.

मंगलवार को होगी सीट, स्थान और उम्मीदवार की घोषणा

पप्पू यादव ने बताया कि मंगलवार को इसके सभी दल मिलेंगे और पहले चरण के लिए सीट, स्थान व उम्मीदवार की घोषणा करेंगे. सोमवार को रालोसपा महासचिव सीमा कुशवाहा, डॉ एम आर हकियू, साधु यादव उर्फ ओम प्रकाश यादव,राजद जिला उपाध्यक्ष बक्सर कांत सिंह यादव ने जाप की सदस्यता ग्रहण की. इस अवसर पर जनाधिकार पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष अखलाक अहमद, प्रदेश अध्यक्ष रघुपति सिंह, राघवेन्द्र कुशवाहा थे.

Input: Aaj Tak

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD