साबिक हिंदुस्तानी क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) ने पंजाब में अपनी बुआ के परिवार पर हमले की जांच की मांग करते हुए अपनी बुआ के लड़के की मौत की जानकारी शेयर की है. 33 साल के रैना पिछले हफ्ते ज़ाती वुजूहात के चलते इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League, IPL) छोड़कर UAE से लौटे थे.

आईपीएल 19 सितंबर से मुत्तहिदा अरब इमारात(United Arab Emirates) में खेला जाएगा. रैना ने ट्विटर पर दिए अपने बयान में हालांकि यह नहीं बताया कि आईपीएल से वापस लौटने की वजह यह हमला है.

उन्होंने कहा, पंजाब में मेरे परिवार के साथ जो हुआ वह भयानक है. मेरे फूफा का कत्ल कर दिया गया, मेरी बुआ और दोनों भाईयों (बुआ के लड़कों) को संगीन तौर से ज़ख्मी कर दिया गया. बदकिस्मत आमेज़ है कि मेरा भाई भी कई दिन तक जिंदगी और मौत से जूझने के बाद चल बसा. मेरी बुआ की हालत अब भी संगीन बनी हुई है और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है.’

गौरतलब है कि रैना के परिवार वालों पर पंजाब के पठानकोट जिले के थरियाल गांव में 19 और 20 सितंबर की रात को हमला किया गया था. उनके फूफा की कुछ दिनों बाद मौत हो गई थी. पठानकोट में उनकी बुआ के परिवार पर जानलेवा हमला हुआ था.

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD