सोशल मीडिया पर हर तरफ ‘पावरी’ हो रही है. साथ ही हर तरफ छाई है पाकिस्तान की 19 साल की लड़की दानानीर मोबीन उर्फ गीना. इंस्टाग्राम पर 6 फरवरी को इंस्टाग्राम पर दानानीर ने ‘हमारी पावरी हो रही है’ का वीडियो अपलोड किया तो सपने में भी नहीं सोचा था कि इसका सोशल मीडिया पर इतना जबर्दस्त क्रेज हो जाएगा. रातोरात दानानीर सेलेब्रिटी बन गईं तो उन्होंने वैलेन्टाइन डे पर अपने यूट्यूब चैनल पर एक नया वीडियो डालकर इसकी पावरी भी कर डाली. पावरी बोले तो पार्टी…जश्न….

आइए पावरी के क्रेज पर आने से पहले जान लेते हैं कि दानानीर मोबीन हैं कौन? दानानीर कंटेंट क्रिएटर हैं और ट्विटर पर इन्होंने खुद का मौजूदा ठिकाना इस्लामाबाद बताया है. ट्विटर पर उनके 29.2K फॉलोअर्स हैं. 20 मार्च 2020 को इन्होंने ट्विटर ज्वाइन किया. जाहिर है कि पावरी वाले वीडियो के बाद ही इनके फॉलोअर्स की संख्या में तेजी से इजाफा हुआ. खुद को इन्फलुएंसर बताते हुए दानानीर ने लिखा है कि लोगों को प्यार, मुस्कान और दयालु बनने के लिए प्रेरित करना उनका उद्देश्य है.

दानानीर का मूल सबंध पाकिस्तान के पेशावर से बताया जाता है. दाननीर की मेकअप आर्ट और फैशन में दिलचस्पी है. उनके यू ट्यूब चैनल पेज पर इस तरह के वीडियो भी देखे जा सकते हैं. इस पेज पर दानानीर के 44.3K सब्सक्राइबर्स हैं. इसी चैनल पर ऐसे वीडियो भी है जिनसे दानानीर के सैर-सपाटे के शौक का भी पता चलता है. वे मेंटल हेल्थ से जुड़े मुद्दों पर भी बात करती हैं.

Input: Aaj Tak

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD