SUPAUL : कोरोना संकट के दौर में देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का एक बिल्कुल नया ही अंदाज सामने आया है। पीएम मोदी कोरोना वॉरियर्स का उत्साह बढ़ाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे। वे अपने नये-नये कदमों से लोगों को चौंकाते रहे हैं इस बार भी उन्होनें कुछ ऐसा किया है जिसे जानकर आप वाह-वाह कर उठेगें। पूरे देश का पीएम किसी थाने में तैनात किसी पुलिसकर्मी को अगर बर्थडे विश कर दे तो उसका सीना गर्व से जरूर चौड़ा हो जाएगा। बिहार के एक पुलिस जवान को ये सौभाग्य प्राप्त हुआ है जिसे पीएम मोदी ने खुद जन्मदिन की बधाई संदेश भेजा है जिसे पाकर पूरा थाना गद्गद है।

DEMO PIC

देश में फैली कोरोना महामारी के बीच सुपौल जिले का छातापुर थाना अचानक सुर्खियों में आ गया। हो भी क्यों नहीं देश के प्रधानमंत्री ने यहां तैनात एक पुलिस जवान को बर्थडे विश जो किया है। पीएम ने ईमेल के जरिए छातापुर थाने में तैनात पुलिस जवान बिकेश भगत को ईमेल के जरिए जन्मदिन का बधाई संदेश भेजा है। पीएम के द्वारा जन्मदिन की शुभकामनाएं मिलने के बाद तो जैसे बिकेश के पांव जमीं पर पड़ने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। बिकेश के साथ-साथ पूरा थाना खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहा है।

इसे भी पढ़ें :- मुजफ्फरपुर आ रहें हैं सोनू सूद, कहा साइकिल से घूमेंगे पुरा मुजफ्फरपुर

बिकेश भगत ने पीएम की बधाई पर उन्हें तहे दिल से शुक्रिया अदा किया है। वहीं छातापुर के थानाध्यक्ष अनमोल कुमार ने भी पीएम नरेन्द्र मोदी का आभार व्यक्त किया है। वे मानते हैं कि पीएम मोदी के इस कदम से हम पुलिस वालों का उत्साह दोगुना हो जाता है। कोरोना संकट की इस घड़ी में देश के पीएम ने हमारा मनोबल बढ़ाने का काम किया है। हम सब पुलिसवाले मिलकर कोरोना संकट का डटकर मुकाबला कर रहे हैं । सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवाना हमारी जिम्मेवारी है जिसे हम बखूबी निभा रहे हैं और पीएम के इस उत्साहवर्धन के बाद हम और ज्यादा हौसले के साथ ये काम करेंगे।

Input : First Bihar

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD